प्रकाश सिंह बादल की हालत गंभीर, फोर्टिस मोहाली में किया गया भर्ती

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: February 5, 2022 05:18 PM2022-02-05T17:18:37+5:302022-02-05T17:24:42+5:30

आज जब प्रकाश सिंह बादल की तबियत ज्यादा खराब हो गई तो परिजनों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया।

Parkash Singh Badal's condition critical, admitted to Fortis Mohali | प्रकाश सिंह बादल की हालत गंभीर, फोर्टिस मोहाली में किया गया भर्ती

प्रकाश सिंह बादल की हालत गंभीर, फोर्टिस मोहाली में किया गया भर्ती

Highlightsअकाली दल के वयोवृद्ध नेता प्रकाश सिंह बादल बीते दिनों कोरोना संक्रमित हो गये थेप्रकाश सिंह बादल इस विधानसभा चुनाव में लंबी विधानसभा क्षेत्र से अकाली दल के प्रत्याशी हैं94 साल के अकाली नेता प्रकाश सिंह बादल पंजाब के 5 बार सीएम रहे हैं

मोहाली:पंजाब विधानसभा चुनाव में अपने विरोधियों से दो-दो हाथ कर रहे अकाली दल नेता सुखबीर बादल के सामने पिता प्रकाश सिंह बादल की खराब सेहत भी गंभीर चिंता का विषय बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक 94 साल के बुजुर्ग नेता और पंजाब के 5 बार सीएम रहे प्रकाश सिंह बादल की तबियत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें मुक्तसर से मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विधानसभा चुनाव में लंबी क्षेत्र से अकाली दल के प्रत्याशी प्रकाश सिंह बादल बीते दिनों कोरोना संक्रमित हो गये थे। कोरोना के कारण उन्हें लुधियाना के डीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इलाज के बाद प्रकाश सिंह बादल की कोरोना र‍िपोर्ट नेगेटिव आ गई थी लेकिन बुढ़ापे के कारण होने वाली अन्य तकलीफों के कारण उनकी तबियत में कोई खास सुधार नहीं हुआ और आज जब उसकी तबियत ज्यादा खराब हो गई तो परिजनों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया।

पंजाब में साल 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में श‍िरोमण‍ि अकाली दल को सत्ता से बेदखल किया था। इस चुनाव में कैप्टन ने भले ही कांग्रेस से अलग होकर अपनी अलग राह चुन ली हो लेकिन भाजपा गठबंधन से अलग हुए श‍िरोमण‍ि अकाली दल के सामने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी अब भी मजबूती से भारी चुनौती पेश कर रहे हैं।

सत्ता के इस संग्राम में बिना पिता प्रकाश सिंह बादल के अकेले ही सभी दलों से लोहा ले रहे सुखबीर बादल पत्नी हरसिमरत कौर बादल और उनके भाई बिक्रम सिंह मजीठिया के भरोसे अपना बेड़ा लगाने की जुगत में लगे हुए हैं।

अब देखना दिलचस्प होगा कि बिना पिता के सुखबीर बादल पंजाब के मतदाताओं में वो भरोसा बना पाते हैं कि नहीं जिसके बल पर प्रकाश सिंह बादल ने 5 बार पंजाब की गद्दी अपने नाम की।

Web Title: Parkash Singh Badal's condition critical, admitted to Fortis Mohali

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे