नहीं रुक रही पड़ोसी मुल्क की नापाक हरकतें, भारतीय सेना ने गिराया एक और पाकिस्तानी ड्रोन

By धीरेंद्र जैन | Published: March 18, 2019 10:15 PM2019-03-18T22:15:08+5:302019-03-18T22:15:08+5:30

श्रीगंगानगर के हिन्दुमलकोट सीमा क्षेत्र के कोनी फतुही क्षेत्र में सोमवार सुबह लगभग साढ़े पांच-छह बजे  के मध्य ड्रोन देखा गया। जिसे देखते ही सेना की ओर से फायरिंग की गई, लगभग तीन मिनट की फायरिंग में ड्रोन को गिराया गया। 

Pakistan spy drone shot down by indian Army | नहीं रुक रही पड़ोसी मुल्क की नापाक हरकतें, भारतीय सेना ने गिराया एक और पाकिस्तानी ड्रोन

नहीं रुक रही पड़ोसी मुल्क की नापाक हरकतें, भारतीय सेना ने गिराया एक और पाकिस्तानी ड्रोन

पश्चिमी राजस्थान में भारत-पाक अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी की नापाक हरकतें रुकने का नाम नहीं ले रही है। आज फिर गंगानगर जिले में स्थित हिन्दुमलकोट सीमा क्षेत्र में सीमा पार से एक पाकिस्तानी ड्रोन ने भारतीय वायुसीमा में घुसपैठ की। जिस पर सेना ने फायरिंग की और उसे मार गिराया गया।

जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर के हिन्दुमलकोट सीमा क्षेत्र के कोनी फतुही क्षेत्र में सोमवार सुबह लगभग साढ़े पांच-छह बजे  के मध्य ड्रोन देखा गया। जिसे देखते ही सेना की ओर से फायरिंग की गई, लगभग तीन मिनट की फायरिंग में ड्रोन को गिराया गया। 

उल्लेखनीय है कि इस क्षेत्र में गत 15 दिनों में सीमा पार से जासूसी के लिए पाकिस्तान द्वारा आठ-नौ ड्रोन भेजे जा चुके हैं, लेकिन भारतीय सेना की मुस्तैदी के कारण सभी ड्रोन नष्ट कर दिये गये।

Web Title: Pakistan spy drone shot down by indian Army

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे