पाकिस्तान ने कहा- चिनाब में कम पानी छोड़ा जा रहा, भारत ने आरोप को बेबुनियाद बताया

By भाषा | Published: May 9, 2020 05:44 AM2020-05-09T05:44:45+5:302020-05-09T05:44:45+5:30

सिंधु नदी मामलों के भारतीय आयुक्त प्रदीप कुमार कहा कि नदी का प्रवाह सामान्य है और इसमें कोई खास बदलाव नहीं दिखा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को भी यही जवाब दिया गया है। 

Pakistan says Less water is being released in Chenab, India says allegations are baseless | पाकिस्तान ने कहा- चिनाब में कम पानी छोड़ा जा रहा, भारत ने आरोप को बेबुनियाद बताया

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsपाकिस्तान ने कहा है कि चिनाब नदी में छोड़े जाने वाले पानी में बहुत कमी आई है लेकिन उसके इस दावे को भारत ने बेबुनियाद बताया। सिंधु नदी मामलों के भारतीय आयुक्त प्रदीप कुमार को बुधवार को भेजे पत्र में उनके पाकिस्तानी समकक्ष ने यह दावा किया। लेकिन कुमार ने कहा कि इस मामले को देखा गया है और पाकिस्तान का यह दावा एक और बेबुनियाद बात है।

पाकिस्तान ने कहा है कि चिनाब नदी में छोड़े जाने वाले पानी में बहुत कमी आई है लेकिन उसके इस दावे को भारत ने बेबुनियाद बताया।

सिंधु नदी मामलों के भारतीय आयुक्त प्रदीप कुमार को बुधवार को भेजे पत्र में उनके पाकिस्तानी समकक्ष ने यह दावा किया। लेकिन कुमार ने कहा कि इस मामले को देखा गया है और पाकिस्तान का यह दावा एक और बेबुनियाद बात है।

उन्होंने कहा कि नदी का प्रवाह सामान्य है और इसमें कोई खास बदलाव नहीं दिखा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को भी यही जवाब दिया गया है। 

Web Title: Pakistan says Less water is being released in Chenab, India says allegations are baseless

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे