बोले फारूक अब्दुल्ला- PM मोदी खुद गए थे खाना खाने, पाकिस्तान नहीं करता कोई साजिश

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 19, 2017 01:11 PM2017-12-19T13:11:03+5:302017-12-19T14:38:16+5:30

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने मंगलवार को सिरे से खारिज कर दिया।

pakistan koi saazish nahi karta says farukh abdullah | बोले फारूक अब्दुल्ला- PM मोदी खुद गए थे खाना खाने, पाकिस्तान नहीं करता कोई साजिश

farukh abdullah

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान पाकिस्तान को लेकर एक बयान दिया था, जिसे नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने मंगलवार को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान कोई साजिश नहीं करता है। पीएम मोदी खुद पाकिस्तान गए खाना खाने गए थे। जब उन्होंने वहां खाना खाया तो उनके साथ कोई साजिश की गई क्या। 

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने आरोप लगाया था कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और वरिष्ठ कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने पाकिस्तानी अधिकारियों से रात के खाने के दौरान मुलाकात की।  इस मुलाकात में गुजरात विधानसभा चुनावों में बीजेपी को हराने की साजिश रची गई।

मणिशंकर अय्यर के घर हुई मीटिंग के खुलासे के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने बड़ी चालाकी से यह प्रचारित करना शुरू किया कि पाकिस्तान भी गुजरात में बीजेपी को हराना चाहता है। यही नहीं, जम्मू-कश्मीर के नेता सलमान निजामी के तमाम पुराने ट्वीट को प्रचारित कर बीजेपी ने यह साबित करने की कोशि‍श की कि कांग्रेस के नेता देश विरोधी तत्वों का समर्थन करते हैं। 


Web Title: pakistan koi saazish nahi karta says farukh abdullah

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे