बलिया में ट्रैक्टर-ट्राली पलट जाने से एक मजदूर की मौत, एक अन्य गंभीर रूप से घायल

By भाषा | Published: June 5, 2021 06:49 PM2021-06-05T18:49:09+5:302021-06-05T18:49:09+5:30

One worker died, another seriously injured after tractor-trolley overturned in Ballia | बलिया में ट्रैक्टर-ट्राली पलट जाने से एक मजदूर की मौत, एक अन्य गंभीर रूप से घायल

बलिया में ट्रैक्टर-ट्राली पलट जाने से एक मजदूर की मौत, एक अन्य गंभीर रूप से घायल

बलिया (उप्र), पांच जून बलिया जिले में रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के राघोपुर गांव में शनिवार पूर्वाह्न टेंट सामग्री से लदी ट्रैक्टर-ट्राली पलट जाने से उसमें दबकर एक मजदूर की मौत हो गई तथा एक अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के राघोपुर गांव में पूर्वाह्न टेंट सामग्री से लदी एक ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें दबकर मजदूर सन्तोष कुमार (19) की मौत हो गई तथा सुनील (17) गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया जबकि घायल मजदूर को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । पुलिस ने बताया कि टेंट सामग्री से लदी ट्रेक्टर ट्राली एक मांगलिक कार्यक्रम में जा रही थी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: One worker died, another seriously injured after tractor-trolley overturned in Ballia

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे