पश्चिम बंगाल में हिंसक झड़प में एक महिला की मौत, तीन अन्य गोली लगने से घायल

By भाषा | Published: December 26, 2019 11:19 PM2019-12-26T23:19:36+5:302019-12-26T23:19:36+5:30

One woman killed, three others injured in violent clash in West Bengal | पश्चिम बंगाल में हिंसक झड़प में एक महिला की मौत, तीन अन्य गोली लगने से घायल

डेमो पिक

 पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले में गुरुवार को हिंसक झड़प में एक महिला की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गोली लगने से घायल हो गए। सूत्रों ने बताया कि कथित तौर पर तृणमूल के दो गुटों में झड़प हुई।

इस्लामपुर जिले के पुलिस अधीक्षक सचिन मक्कड़ ने कहा, “एक चाय के बागान में जमीन के टुकड़े पर कब्जे के लिए इस्लामपुर पुलिस थानांतर्गत नयाबस्ती गांव में यह घटना हुई।” मृतका की पहचान 34 वर्षीय रशीदा खातून के रूप में की गई है जबकि घायल व्यक्तियों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

इस्लामपुर के तृणमूल विधायक चौधरी अब्दुल करीम ने आरोप लगाया कि गोली चलाने वाले लोग पार्टी के जिला अध्यक्ष कन्हैया लाल अग्रवाल के समर्थक हैं। हालांकि अग्रवाल ने घटना में हाथ से इनकार किया है। मक्कड़ ने कहा कि गांव में शांति बनाए रखने के लिए एक पुलिस दल को तैनात किया गया है।

Web Title: One woman killed, three others injured in violent clash in West Bengal

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे