शिवराज ने उनकों फॉर्मर चीफ मिनिस्टर कहने पर कहा,अपन रिजेक्टेड नहीं

By अनुराग.श्रीवास्तव@लोकमत.इन | Published: January 12, 2024 10:38 PM2024-01-12T22:38:42+5:302024-01-12T22:41:31+5:30

CM से फॉर्मर चीफ मिनिस्टर बने शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान आया है। शिवराज ने फॉर्मर चीफ मिनिस्टर कहने वालों को कहा कि अपन रिजेक्ट नहीं है । जहां जाते हैं वहां लोग कहते हैं मामा मामा मामा।

On calling him former Chief Minister, Shivraj said, he is not rejected | शिवराज ने उनकों फॉर्मर चीफ मिनिस्टर कहने पर कहा,अपन रिजेक्टेड नहीं

शिवराज ने उनकों फॉर्मर चीफ मिनिस्टर कहने पर कहा,अपन रिजेक्टेड नहीं

Highlightsशिवराज का पुणे में युवाओं से संवादफार्मर चीफ मिनिस्टर कहने वालों को बड़ा जवाब,अपन रिजेक्टेड नही

शिवराज का फिर पार्टी को बड़ा संदेश


मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री की कुर्सी से हटने के बाद शिवराज के तेवर तीखे हो गए है।  शिवराज सिंह चौहान हर दिन एक बड़ा बयान देकर बड़ा संदेश देने का काम कर रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान अब मध्य प्रदेश से निकलकर दूसरे बड़े शहरों में बड़े बयान देने से नहीं चूक रहे हैं। शिवराज ने पुणे में आयोजित भारतीय छात्र संसद के कार्यक्रम में युवाओं को संबोधित करते हुए जता दिया की राजनीति में उनका कोई सामी नही है। 

शिवराज ने कहा कि मुझे फॉर्मर चीफ मिनिस्टर कहा,लेकिन अपन रिजेक्ट नहीं है। अपन छोड़कर भी आए तो ऐसे आए कि हर जगह जनता का प्यार मिलता है लोग मामा मामा करते हैं। शिवराज ने साफ कहा है कि इसका मतलब यह नहीं है की राजनीति नहीं करूंगा। मेरी राजनीति किसी पद के लिए नहीं बड़े लक्ष्य के लिए है।


 विधानसभा चुनाव में रिकॉर्ड वोटो से जीते शिवराज ने बताया कि कैसे चुनाव जीते हैं 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 12 चुनाव लड़ चुका हूं 11 चुनाव जीता हूं शिवराज ने कहा की चुनाव में एक दिन पहले फॉर्म भरने निकलता हूं तो गांव की जनता आती है मुझे थैली देती है जिसमें पैसे और सूची होते हैं रामलाल के 100 श्यामलाल के 200 रुपए और उन पैसों से में चुनाव लड़ता हूं।

शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के बाहर दूसरे राज्यों में बड़े आयोजनों में नजर आ रहे हैं। पहले तेलंगाना और अब पुणे में आयोजित भारतीय छात्र संसद के आयोजन में शिवराज ने बड़ा बयान देते हुए बड़ा संदेश देने का काम किया है।
 

Web Title: On calling him former Chief Minister, Shivraj said, he is not rejected

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे