उमर अब्दुल्ला ने सोशल मीडिया पर CM उद्धव ठाकरे की तारीफ की, जानें ट्वीट कर क्या कहा

By अनुराग आनंद | Published: April 5, 2020 05:42 PM2020-04-05T17:42:35+5:302020-04-05T17:42:35+5:30

उमर अब्दुल्ला ने महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के कारण पैदा हुए हालात और उससे निपटने के तरीके को लेकर उद्धव ठाकरे की तारीफ की है।

Omar Abdullah praised CM Uddhav Thackeray on social media, know what he said by tweeting | उमर अब्दुल्ला ने सोशल मीडिया पर CM उद्धव ठाकरे की तारीफ की, जानें ट्वीट कर क्या कहा

उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

Highlightsउमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, उद्धव ठाकरे का नया रूप देखने को मिल रहा है। खबर लिखने तक प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 490 हो गई है।

नई दिल्ली: देश में जारी कोरोना महामारी के बीच जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के कारण पैदा हुए हालात से निपटने के तरीके को लेकर उद्धव ठाकरे की तारीफ की है। उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, उद्धव ठाकरे का नया रूप देखने को मिल रहा है।

बता दें की देश में सबसे अधिक कोरोना के मामले महाराष्ट्र में मिले हैं इसके बावजूद उद्धव सरकार ने जिस तरह से कोरोना महामारी का सामना किया और इसे समाप्त करने का प्रयास कर रही है। इस बारे में सोशल मीडिया पर ठाकरे सरकार की तारीफ हो रही है।  

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना के देश भर में सर्वाधिक मामले मिले हैं। खबर लिखने तक प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 490 हो गई है। इसके अलावा, बता दें कि देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले रविवार को बढ़कर 3,374 हो गए और मृतकों की संख्या 77 तक पहुंच गई। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक 3,030 लोग अब भी कोविड-19 से संक्रमित हैं, जबकि 266 लोग स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है तथा एक अन्य व्यक्ति दूसरे देश चला गया है।

सुबह करीब नौ बजे तक अद्यतन आंकड़ों में मंत्रालय ने दो और लोगों की मौत की जानकारी दी। एक मौत कर्नाटक और दूसरी मौत तमिलनाडु में हुई है। मंत्रालय के मुताबिक, कोविड-19 से सबसे ज्यादा 24 मौत महाराष्ट्र में हुई हैं। इसके बाद 10 मौत गुजरात में, सात तेलंगाना में, दिल्ली और मध्य प्रदेश में छह-छह और पंजाब में पांच मौत हुई हैं।

कर्नाटक में चार लोगों की जबकि पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में तीन-तीन लोगों की मौत हुई है। जम्मू-कश्मीर, उत्तर प्रदेश और केरल में दो-दो मौत हुई हैं। आंकड़ों के मुताबिक आंध्र प्रदेश, बिहार और हिमाचल प्रदेश में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है। देश में संक्रमण के सबसे अधिक 490 मामले महाराष्ट्र में हैं। इसके बाद तमिलनाडु में 485 और दिल्ली में 445 मामले हैं।

केरल में संक्रमित लोगों की संख्या 306, तेलंगाना में 269 और उत्तर प्रदेश में 227 हो गई है। राजस्थान में 200 और आंध्र प्रदेश में अब तक 161 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। कर्नाटक में मामले बढ़कर 144 हो गए हैं। गुजरात में 105 और मध्य प्रदेश में 104 लोग कोविड-19 से पीड़ित हैं। जम्मू-कश्मीर से 92 मामले सामने आए हैं। पश्चिम बंगाल में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 69 हो गई है।

Web Title: Omar Abdullah praised CM Uddhav Thackeray on social media, know what he said by tweeting

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे