उमर अब्दुल्ला ने पीएम मोदी और अमित शाह को दी जीत की बधाई, कहा- बीजेपी ने किया शानदार प्रदर्शन

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 23, 2019 12:41 PM2019-05-23T12:41:53+5:302019-05-23T12:42:07+5:30

उमर अब्दुल्ला ने पीएम मोदी और अमित शाह को जीत की बधाई दी है.

omar abdullah congratulates PM MODI and AMIT SHAH, says bjp performs well | उमर अब्दुल्ला ने पीएम मोदी और अमित शाह को दी जीत की बधाई, कहा- बीजेपी ने किया शानदार प्रदर्शन

उमर अब्दुल्ला ने पीएम मोदी और अमित शाह को दी जीत की बधाई, कहा- बीजेपी ने किया शानदार प्रदर्शन

उमर अब्दुल्ला ने पीएम मोदी और अमित शाह को जीत की बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन किया है. एग्जिट पोल के नतीजे सही साबित हुए हैं. 

हिंदी हार्टलैंड माने जाने वाले मध्य प्रदेश, राजस्थान, बिहार और उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने बड़ी बढ़त बना ली है. लोग 'एक बार फिर मोदी सरकार' के नारे के साथ जाते हुए दिख रहे हैं.



 

एग्जिट पोल के नतीजे सही साबित हो रहे हैं. साइलेंट वोटर की थ्योरी पूरी तरह से हल हो चुकी है. इसी बीच एनएसए अजित डोभाल ने कहा है कि यह निजी स्वार्थ पर राष्ट्रवाद की जीत है.

अजित डोभाल के अलावा सुषमा स्वराज ने पीएम मोदी को बधाई दी है. वहीं प्रियंका गांधी राहुल गांधी के घर पहुंचने वाली है. कांग्रेस का सबसे निराशाजनक प्रदर्शन जारी है. 

अभी तक के रुझान में बीजेपी अकेले दम पर बहुमत पाती हुई दिख रही है. एनडीए 344 सीटों पर रुझानों में आगे चल रही है. बिहार में एनडीए ऐतिहासिक जीत की और बढ़ रही है. 
 

Web Title: omar abdullah congratulates PM MODI and AMIT SHAH, says bjp performs well

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे