Video: अब इमरती देवी ने दिया विवादित बयान, पूर्व CM कमलनाथ को कहा लुच्चा-लफंगा और शराबी

By स्वाति सिंह | Published: October 24, 2020 11:16 AM2020-10-24T11:16:09+5:302020-10-24T11:16:54+5:30

मंत्री इमरती देवी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा आइटम कहे जाने के बाद इमरती देवी के साथ-साथ सीएम शिवराज समेत कई भाजपा नेता नाराजगी जता चुके हैं। 

Now Imrati Devi gave a controversial statement, said to the former CM Kamal Nath, lupa-lafanga and alcoholic | Video: अब इमरती देवी ने दिया विवादित बयान, पूर्व CM कमलनाथ को कहा लुच्चा-लफंगा और शराबी

पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा आइटम कहे जाने के बाद इमरती देवी के साथ-साथ सीएम शिवराज समेत कई भाजपा नेता नाराजगी जता चुके हैं। 

Highlightsइमरती देवी को आइटम बोलने पर हुए विवाद के बाद अब प्रदेश में एक और विवाद छिड़ सकता है। कमलनाथ के बयान को आपत्तिजनक बताने वाली इमरती देवी ने अब खुद विवादित बयान दिया है।

भोपाल: कमलनाथ के इमरती देवी को आइटम बोलने पर हुए विवाद के बाद अब प्रदेश में एक और विवाद छिड़ सकता है। दरअसल कमलनाथ के बयान को आपत्तिजनक बताने वाली इमरती देवी ने अब खुद विवादित बयान दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इमरती देवी शुक्रवार को डबरा के शांति गार्डन में आयोजित बीजेपी के युवा सम्मेलन में जनता को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ के आइटम वाले बयान को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा 'मेरे ससुर, सास, ननद, देवरानी, जेठानी और बेटों के सामने कमलनाथ ने ऐसी भाषा बोली है, मैं आपके परिवार की महिला हूं और अगर 3 तारीख को आपने मेरी लाज नहीं रखी तो आप जानो और आपका काम जाने।'

उन्होंने कहा, 'कमलनाथ को शर्म नहीं आई भगवती के दिन चल रहे थे, जिसमें ऐसी भाषा बोली, देख लेना अब भविष्य में कभी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं आएगी।' मंत्री इमरती देवी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा आइटम कहे जाने के बाद इमरती देवी के साथ-साथ सीएम शिवराज समेत कई भाजपा नेता नाराजगी जता चुके हैं। 

Web Title: Now Imrati Devi gave a controversial statement, said to the former CM Kamal Nath, lupa-lafanga and alcoholic

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे