नोएडा: अधिवक्ता निशांत की हत्या के मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार किया गया

By भाषा | Published: November 4, 2021 09:40 AM2021-11-04T09:40:34+5:302021-11-04T09:40:34+5:30

Noida: The absconding accused arrested in the murder case of advocate Nishant | नोएडा: अधिवक्ता निशांत की हत्या के मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार किया गया

नोएडा: अधिवक्ता निशांत की हत्या के मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार किया गया

नोएडा, चार नवंबर नोएडा के थाना फेस -2 क्षेत्र के इलाहाबास गांव में रहने वाले अधिवक्ता निशांत की 25 अक्टूबर को हुई हत्या के मामले में फरार चल रहे 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी है।

अपर पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) लव कुमार ने बताया कि निशांत की हत्या उसके परिवार के ही संदीप ने सम्पत्ति विवाद की वजह की। घटना के समय से वह फरार चल रहा था। संदीप की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित था।

अपर उपायुक्त ने बताया कि मंगलवार दोपहर बाद पश्चिमी यूपी एसटीएफ तथा थाना फेस- 2 पुलिस ने संदीप को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस उससे वारदात में इस्तेमाल स्कूटी तथा हथियार बरामद करने जा रही थी, तभी वह एक दरोगा की पिस्तोल छीनकर भागने लगा।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब उसे रोकने का प्रयास किया तो, उसने जान से मारने की नीयत से पुलिस दल पर गोली चलाई।

अपर उपायुक्त ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है।

उन्होंने बताया कि उपचार के लिए उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में संदीप की पत्नी सविता को पुलिस ने पहले गिरफ्तार किया था। गौरतलब है कि अधिवक्ता निशांत की हत्या के बाद जनपद गौतम बुद्ध नगर बार एसोसिएशन के वकील हड़ताल पर थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Noida: The absconding accused arrested in the murder case of advocate Nishant

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे