मुज्ज़फरपुर पहुंचे नीतीश कुमार का हुआ भारी विरोध, अस्पताल के बाहर लगे 'नीतीश कुमार वापस जाओ' के नारे

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 18, 2019 12:29 PM2019-06-18T12:29:37+5:302019-06-18T12:39:32+5:30

आज राज्य के सीएम नीतीश कुमार को श्रीकृष्णा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल पहुंचने पर भारी विरोध का सामना करना पड़ा है. चमकी बुखार से मरने वालों की संख्या 108 हो गई है.

Nitish Kumar faces demonstration outside Sri krishna medical college in muzzafarpur | मुज्ज़फरपुर पहुंचे नीतीश कुमार का हुआ भारी विरोध, अस्पताल के बाहर लगे 'नीतीश कुमार वापस जाओ' के नारे

मुज्ज़फरपुर पहुंचे नीतीश कुमार का हुआ भारी विरोध, अस्पताल के बाहर लगे 'नीतीश कुमार वापस जाओ' के नारे

Highlightsअस्पताल के बाहर नीतीश कुमार वापस जाओ के नारे लग रहे हैं. राबड़ी देवी ने बच्चों की मौत को नीतीश सरकार की असफलता बताया है.

बिहार के मुज्ज़फरपुर में चमकी बुखार से मरने वालों की संख्या 108 हो गई है. आज राज्य के सीएम नीतीश कुमार को श्रीकृष्णा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल पहुंचने पर भारी विरोध का सामना करना पड़ा है. लोग अस्पताल के बाहर नारे लगा रहे हैं. 

इसके पहले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन और राज्य के हेल्थ मिनिस्टर मंगल पाण्डेय का भी भारी विरोध हुआ था.

मुज्ज़फरपुर में बच्चों की मौत का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है और मरने वालों का आंकड़ा 108 हो गया है. वहीं, 400 बच्चे अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं. 



 

राष्ट्रीय जनता दल ने भी 24 जून को राज्य भर में व्यापक प्रदर्शन का एलान किया है.



 

राबड़ी देवी ने बच्चों की मौत को नीतीश सरकार की असफलता बताया है. उन्होंने कहा कि चमकी बुखार के बहाने बच्चों की हत्या की गई है. 



 

अस्पताल के बाहर नीतीश कुमार वापस जाओ के नारे लग रहे हैं. 

Web Title: Nitish Kumar faces demonstration outside Sri krishna medical college in muzzafarpur

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे