नितिन गडकरी की ठेकेदारों को चेतावनी, कहा- बुलडोजर के नीचे डाल दूंगा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 19, 2018 02:31 PM2018-05-19T14:31:58+5:302018-05-19T14:31:58+5:30

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी मोदी सरकार के उन मंत्रियों में से एक हैं जो अपने काम के लिए सबसे ज्यादा सजग रहते हैं। ऐसे में उन्होंने ठेकेदारों को काम को लेकर चेतावनी दे डाली है।

Nitin Gadkari warning to contractors: Will put you under bulldozers | नितिन गडकरी की ठेकेदारों को चेतावनी, कहा- बुलडोजर के नीचे डाल दूंगा

नितिन गडकरी की ठेकेदारों को चेतावनी, कहा- बुलडोजर के नीचे डाल दूंगा

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी मोदी सरकार के उन मंत्रियों में से एक हैं जो अपने काम के लिए सबसे ज्यादा सजग रहते हैं। ऐसे में उन्होंने ठेकेदारों को काम को लेकर चेतावनी दे डाली है। उन्होंने कहा है कि अगर वे उन्होंने सौंपा गया कार्य ठीक से नहीं किया गया तो वे "खुद को बुलडोजर के नीचे पाएंगे। 

12 घंटों में गुरुग्राम से पहुंचेंगे मुंबई, गडकरी ने पेश किया 3 साल में तैयार होने वाला 'मास्टरप्लान'

बेतुल में तेंदु पत्ते चुनने वाले और असंगठित मजदूरों की एक सभा को संबोधित करते हुए गडकरी ने बात कही है। यहां उन्होंने कहा है कि यहां जितने भी ठेकेदार काम कर रहे हैं, उनमें से एक दिल्ली से नहीं आता। एक रुपये का भ्रष्टाचार नहीं। इन रास्तों के मालिक आप हैं। काम ठीक हुआ है या नहीं ये देखना आपका काम है। 

अगर गड़बड़ करेंगे तो मैंने ठेकेदारों को बोलकर रखा है बुलडोजर के नीचे गिट्टी की जगह आपको डाल दूंगा। गडकरी का ये बयान सोशल मीडिया पर छा गया है। उन्होंने ये भी कहा कि देश में धन की कोई कमी नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि वे भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि पैसा ठेकेदारों का नहीं है बल्कि इस देश के गरीबों का है।

सचिन तेंदुलकर ने नितिन गडकरी को लिखा लेटर, सड़क सुरक्षा के लिए की ये खास अपील 

आपको बता दें इस कार्यक्रम में इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे। गडकरी काम का करे वालों को लेकर इस तरह का बयान इससे पहले भी दे चुके हैं। ऐसे अब उन्होंने ठेकदारों को चेतावनी के अंदाज में कहा कि जो ठेकेदार सड़क निर्माण में गलत करेगा उसे उसे बुलडोजर के नीचे डलवा दूंगा। 
 

Web Title: Nitin Gadkari warning to contractors: Will put you under bulldozers

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे