NDTV के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान का हार्ट अटैक से लखनऊ में निधन, मीडिया जगत में शोक की लहर

By अनिल शर्मा | Published: January 14, 2022 09:59 AM2022-01-14T09:59:27+5:302022-01-14T10:47:03+5:30

वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने कमाल खान को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, आज सुबह रिपोर्ट करने के लिए बहुत दुखद समाचार। लखनऊ से एनडीटीवी के बेहतरीन रिपोर्टर और प्रिय मित्र कमाल खान का आज सुबह निधन हो गया।

ndtv senior journalist Kamal Khan passes away of heart attack in lucknow wave of mourning on social media | NDTV के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान का हार्ट अटैक से लखनऊ में निधन, मीडिया जगत में शोक की लहर

NDTV के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान का हार्ट अटैक से लखनऊ में निधन, मीडिया जगत में शोक की लहर

Next
Highlightsएनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान का लखनऊ में निधन हो गया हैसोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देनेवालों का तांता लगा हुआ है

लखनऊः एनडीटीवी ( NDTV) के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान नहीं रहे। खबर है कि कमाल खान का हृदय गति रुकने से लखनऊ में निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कमाल खान लखनऊ में अपने परिवार के साथ बटलर पैलेस स्थित सरकारी बंगले में रहते थे। उनकी शादी पत्रकार रुचि कुमार के साथ हुई थी। इस बीच सोशल मीडिया पर उनके चाहनेवाले शोक में डूबे हुए हैं। वरिष्ठ पत्रकार को अपने-अपने तरीके से लोग श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने कमाल खान को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, आज सुबह रिपोर्ट करने के लिए बहुत दुखद समाचार। लखनऊ से एनडीटीवी के बेहतरीन रिपोर्टर और प्रिय मित्र कमाल खान का आज सुबह निधन हो गया। मैं आपको बहुत याद करूंगा मेरे दोस्त और हमारी लंबी चैट को भी। ढेर सारी यादें! ओम शांति!

पत्रकार गुलाम जीलानी ने कमाल खान की एक ताजा रिपोर्ट की क्लिप को साझा करते हुए लिखा, यकीन नहीं होता कमाल खान नहीं रहे। लखनऊ से उनका नवीनतम। शांति से आराम करो सर। आपको याद किया जाएगा।

भारत समाचार के पत्रकार बृजेश मिश्रा ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा, मशहूर पत्रकार कमाल खान जी का निधन बेहद कष्टप्रद है। पत्रकारिता जगत के लिए बहुत क्षति है उनका ना रहना। देर रात तक वो दायित्वों का निर्वहन करते रहे। सबसे वरिष्ठ होने के बाद भी फील्ड रिपोर्टिंग कभी नही छोड़ी। खबर पेश करने का उनका अंदाज देशभर में पत्रकारों को प्रेरित करता था। अलविदा।

समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता जूही सिंह ने लिखा, कमाल खान जी, आप हमेशा याद रहेंगे अपने प्यारे व्यवहार के लिए,ईद पर प्यारा भोजन, लालटेन, दीया, मजाकिया कहानियां, दिवाली मिलन, नए साल का लंच... बेचैन और अधीर हूं, क्या आप भी... रुचि मैम के प्रति मेरी व्यक्तिगत संवेदना, अपूरणीय क्षति है यह...।

आजतक के पत्रकार राहुल कंवल ने लिखा, मैं कमाल खान के रिपोर्टिंग कौशल का लंबे समय से प्रशंसक था। यादगार दृश्यों की कल्पना करने की उनकी क्षमता, उनके आकर्षक गायन-गीत स्वर, उनके पीस टू कैमरा के शायराना अंदाज़ ने उन्हें कमाल का टैलेंट बना दिया। उनके असामयिक निधन से दुखी हूं। शांति। 

Web Title: ndtv senior journalist Kamal Khan passes away of heart attack in lucknow wave of mourning on social media

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे