वीडियो: नितिन गडकरी की तारीफ करते-करते जब बाबा रामदेव ने कुछ इस अंदाज में किया पेट्रोल-डीजल के दाम का जिक्र

By विनीत कुमार | Published: October 24, 2021 02:33 PM2021-10-24T14:33:01+5:302021-10-24T14:37:11+5:30

बाबा रामदेव ने 'लोकमत' के एक कार्यक्रम में नितिन गडकरी की जमकर तारीफ की। साथ ही उन्होंने बढ़े हुए पेट्रोल-डीजल के दाम की बात का भी जिक्र कर दिया।

National Inter Religious Conference Baba Ramdev praises Nitin Gadkari also comment on petrol diesel price | वीडियो: नितिन गडकरी की तारीफ करते-करते जब बाबा रामदेव ने कुछ इस अंदाज में किया पेट्रोल-डीजल के दाम का जिक्र

लोकमत के कार्यक्रम में बाबा रामदेव

Next
Highlightsलोकमत समाचार पत्र समूह के राष्ट्रीय अंतर-धार्मिक सम्मेलन में पहुंचे थे बाबा रामदेव।बाबा रामदेव ने नितिन गडकरी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने यात्रा के समय को देश भर में आधा कर दिया।साथ ही बाबा रामदेव ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम जरूर कुछ बढ गए हैं।

नागपुर: योग गुरु बाबा रामदेव ने रविवार को 'लोकमत' के एक कार्यक्रम में नितिन गडकरी के सामने उनकी तारीफ करते हुए पेट्रोल-डीजल के बढ़े हुए दाम पर भी चुटकी ली। 

लोकमत समाचार पत्र समूह के नागपुर संस्करण के स्वर्ण जयंती वर्ष के अवसर पर रविवार (24 अक्टूबर) को आयोजित राष्ट्रीय अंतर-धार्मिक सम्मेलन में बाबा रामदेव ने केंद्रीय सड़क एवं राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गड़करी के कामों की प्रशांसा की।

बाबा रामदेव ने कहा कि राजनीति में रहकर सेवा और सृजन का काम गडकरी करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश के विभिन्न हिस्सों में सड़क से सफर के लिए जो समय पहले लगता था उसे नितिन गडकरी ने आधा कर दिया।

'पेट्रोल-डीजल की बचत करा दी पर दाम कुछ अधिक हैं'

बाबा रामदेव ने कहा गडकरी के काम की वजह से देश के लाखों-करोड़ दाम के पेट्रोल-डीजल की बचत करा दी हालांकि दाम कुछ अधिक जरूर हैं। रामदेव ने आगे कहा कि जो बचत हुई, इसका श्रेय निश्चित तौर पर नितिन गडकरी को जाता है।

बाब रामदेव ने अपना अनुभव भी सुनाते हुए कहा कि उन्हें सात साल पहले हरिद्वार पहुंचने में पांच से छह घंटे लगते थे और उन्होंने ये बात नितिन गडकरी को भी बताई थी। 

बता दें कि इससे पहले शनिवार को भी बाबा रामदेव ने टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच पर अपनी बात रखी थी। बाबा रामदेव ने कहा कि आतंकवाद और क्रिकेट साथ साथ नहीं हो सकता है। एक ओर क्रिकेट और दूसरी ओर आतंकवाद का खेला एक साथ नहीं होना चाहिए।

साथ ही बाबा रामदेव ने कहा कि बॉलीवुड में नशे का विनाशकारी तंत्र चल रहा है। ड्रग्ज को ग्लैमराइज किया जा रहा है। लोग जिन्हें अपना रोल मॉडल मानते हैं वे इसमें फंसे दिख रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्रीज को मिलकर इस कचरे को साफ करना होगा।

Web Title: National Inter Religious Conference Baba Ramdev praises Nitin Gadkari also comment on petrol diesel price

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे