आईआईटी-बंबई के डिजिटल दीक्षांत समारोह आयोजन की पीएम नरेंद्र मोदी ने की सराहना

By भाषा | Published: August 25, 2020 03:23 PM2020-08-25T15:23:10+5:302020-08-25T15:23:10+5:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंबई आईआईटी द्वारा डिजिटल तरीके से आयोजित दीक्षांत समारोह की पीएम नरेंद्र मोदी ने सराहना की है। । उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘‘परम्परा और प्रौद्योगिकी का अनोखा मिश्रण है।

Narendra Modi praises IIT-Bombay digital convocation event | आईआईटी-बंबई के डिजिटल दीक्षांत समारोह आयोजन की पीएम नरेंद्र मोदी ने की सराहना

आईआईटी-बंबई में दिलचस्प दीक्षांत दिवस समारोह। शानदार प्रयास।

Highlightsट्वीट के साथ प्रधानमंत्री ने रविवार को हुए दीक्षांत समारोह से संबंधित दूरदर्शन समाचार की एक खबर भी साझा की।2020 की इस गुणवत्ता को बधाई। अगस्त 2018 में इस उत्कृष्ट संस्थान के दीक्षांत समारोह के दौरे की याद ताजा हो गई।परम्परा और प्रौद्योगिकी का अनोखा मिश्रण’’ करार दिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘‘परम्परा और प्रौद्योगिकी का अनोखा मिश्रण।

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस महामारी के बीच भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) बंबई द्वारा डिजिटल तरीके से आयोजित दीक्षांत समारोह की मंगलवार को सराहना की और इसे ‘‘परम्परा और प्रौद्योगिकी का अनोखा मिश्रण’’ करार दिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘‘परम्परा और प्रौद्योगिकी का अनोखा मिश्रण।

आईआईटी-बंबई में दिलचस्प दीक्षांत दिवस समारोह। शानदार प्रयास। 2020 की इस गुणवत्ता को बधाई। अगस्त 2018 में इस उत्कृष्ट संस्थान के दीक्षांत समारोह के दौरे की याद ताजा हो गई।’’ इस ट्वीट के साथ प्रधानमंत्री ने रविवार को हुए दीक्षांत समारोह से संबंधित दूरदर्शन समाचार की एक खबर भी साझा की।

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) बंबई ने एक विज्ञप्ति में कहा, ‘‘मौजूदा महामारी के दौरान सुरक्षा प्रावधानों के मद्देनजर संस्थान ने अपने स्नातक छात्रों के लिए डिजिटल तरीके से दीक्षांत समारोह का आयोजन किया।’’ आईआईटी-बंबई ने इस आयोजन के दौरान प्रत्येक छात्रों को डिजिटल तरीके से डिग्री प्रमाणपत्र भी सौंपे और पदक विजेताओं को भी मुख्य अतिथि से पदक मिले। 

Web Title: Narendra Modi praises IIT-Bombay digital convocation event

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे