इंटरव्यू: NYAY योजना पर पीएम मोदी का पलटवार, गिनाए उन लोगों के नाम जिन्हें कांग्रेस को दिलाना चाहिए न्याय

By पल्लवी कुमारी | Published: April 9, 2019 07:55 PM2019-04-09T19:55:45+5:302019-04-09T19:55:45+5:30

Narendra Modi Interview with News18: पाकिस्तान को लेकर पीएम मोदी ने कहा, भारत के अंदर पाकिस्तान की किसी भी बात पर रत्ती भर विश्वास नहीं है। पाकिस्तान की जीरो क्रेडेबिलिटी है हमारे देश में।

Narendra Modi Interview with News18: PM modi comment on congress NYAY scheme | इंटरव्यू: NYAY योजना पर पीएम मोदी का पलटवार, गिनाए उन लोगों के नाम जिन्हें कांग्रेस को दिलाना चाहिए न्याय

इंटरव्यू: NYAY योजना पर पीएम मोदी का पलटवार, गिनाए उन लोगों के नाम जिन्हें कांग्रेस को दिलाना चाहिए न्याय

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नेटवर्क 18 को दिए इंटरव्यू में मेनिफेस्टो, कश्मीर का मुद्दा, एयर स्ट्राइक, पाकिस्तान के साथ संबंध और लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बातें की है। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर इस इंटरव्यू जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कांग्रेस की न्याय योजना पर तंज कसते हुए कहा, ''चलो कांग्रेस ने माना तो कि अब तक उन्होंने अन्याय किया है। वो खुद इस बात को मान रहे हैं कि उन्होंने 60 सालों तक अन्याय किया है।''

पीएम मोदी ने कहा, जब ये न्याय की बात करते हैं तो 1984 के दंगों के पीड़ित सिखों के साथ जुल्म हुआ, वो भी न्याय मांग रहे हैं, क्या वो उनको न्याय देंगे।

पीएम मोदी ने कहा, ''मुझे नहीं लगता की कांग्रेस 72 हजार वाली योजना को ला पाएगी और जनता को उससे न्याय दिलाया पाएगी।''


पाकिस्तान को लेकर पीएम मोदी ने कहा, भारत के अंदर पाकिस्तान की किसी भी बात पर रत्ती भर विश्वास नहीं है। पाकिस्तान की जीरो क्रेडेबिलिटी है हमारे देश में। पाकिस्तान में क्या बोला जाता है, क्या लिखा जाता है। हिंदुस्तान का सामान्य इंसान भी कभी स्वीकार नहीं करेगा। लेकिन मुझे दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि विरोधी दल के लोग पाकिस्तान की हर बात को अपनी बात बनाने लगे हैं, ये चिंता का विषय है। 

पीएम मोदी ने ये इंटरव्यू नेटवर्क 18 के एडिटर इन चीफ और सीईओ राहुल जोशी को दी है। बीजेपी के घोषणा पत्र जारी होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने News18 को इंटरव्यू दिया है। इससे पहले वो ABP न्यूज चैनेल को भी इंटरव्यू दिया था। 

Web Title: Narendra Modi Interview with News18: PM modi comment on congress NYAY scheme