हैदराबाद एनकाउंटर: नरपिशाचों को उनके पापों की मिली सजा: शिवराज सिंह चौहान

By राजेंद्र पाराशर | Published: December 7, 2019 05:37 AM2019-12-07T05:37:40+5:302019-12-07T05:37:40+5:30

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि हैदराबाद पुलिस के इस कदम से जनता को राहत मिली है और पीड़िता की आत्मा को शांति पहुंची है

Narcissists punished for their sins: Shivraj | हैदराबाद एनकाउंटर: नरपिशाचों को उनके पापों की मिली सजा: शिवराज सिंह चौहान

हैदराबाद एनकाउंटर: नरपिशाचों को उनके पापों की मिली सजा: शिवराज सिंह चौहान

Highlights पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने स्वागत किया है शिवराज ने कहा कि नरपिशाचों को उनके पाप की सजा मिली

हैदराबाद में डाक्टर के साथ रेप और हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपियों का एनकाउंटर किए जाने की कार्रवाई का पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने स्वागत किया है. शिवराज ने कहा कि नरपिशाचों को उनके पाप की सजा मिली. वहीं कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि दरिंदों को पाप की सजा मिली, सभ्य समाज में पापियों के लिए कोई स्थान नहीं होना चाहिए.
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि हैदराबाद पुलिस के इस कदम से जनता को राहत मिली है और पीड़िता की आत्मा को शांति पहुंची है.  घटना को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर बड़ी बात कही है. शिवराज ने इस घटना को देश के लिए राहत भरी खबर बताई है.  चौहान ने ट्वीट कर लिखा है कि हैदराबाद में नरपिशाचों को उनके पाप की सजा मिली.

पूरे देश को बड़ा सुकून मिला. दुष्टों के साथ यही व्यवहार होना चाहिए. उन्होंने लिखा है कि ‘जो जस कीन तो तस फल चाखौं.’ वहीं हैदराबाद पुलिस की कार्रवाई को लेकर पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी खुशी जताते हुए कहा की उन्होंने जिस तरह का पाप किया था उसको देखते हुए उन्हें वही पहुंचाया गया, जहां ऐसे लोगों की जगह होती है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर   मातृ शक्ति की सुरक्षा को सर्वोपरि बताते हुए तेलंगाना पुलिस के काम को सराहा है  सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा है कि हैदराबाद में दरिंदों को अपने पाप की सजा मिली है, सभ्य समाज में पापियों के लिए कोई स्थान नहीं होना चाहिए, मातृ शक्ति की सुरक्षा सर्वोपरि है.
 

दरिंदों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई
गृहमंत्री बाला बच्चन से एनकाउंटर के मामले में जब  सवाल किया गया, तो उन्होंने घटना की जानकारी लेने के बाद ही इस पर कुछ बोलने की बात कही. प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर गृहमंत्री ने कहा कि ऐसे दरिंदों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. इसके लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ के तरफ से निर्देश भी मिले हैं. उन्होंने कहा की कोशिश यही रहती है कि ऐसी घटनाएं ना हो, लेकिन अगर ऐसी घटनाएं घटती हैं तो ऐसे दरिंदों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाती है.
 

छात्राओं ने सराहा
हैदराबाद के रेप कांड के विरोध में भोपाल में भी सरोजनी नायडू महाविद्यालय में धरना प्रदर्शन किया गया था. आज एनकाउंटर के बाद कालेज की छात्राओं ने इस फैसले पर पुलिस को धन्यवाद कहते हुए कहा की मुठभेड़ में ही सही, आरोपी मारे तो गए. छात्राओं ने कहा की अगर आरोपियों को सजा न्यायिक प्रक्रिया के तहत होती है तो ज्यादा खुशी होती हालांकि पहली बार देश में रेप के आरोपियों को इतने कम समय मे सजा दी गई है. इससे बाकी लोगों में कहीं न कहीं दहशत जरूर पैदा होगी.

Web Title: Narcissists punished for their sins: Shivraj

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे