हरियाणा: खुले में नमाज पढ़ने पर बोले सीएम खट्टर- मस्जिद या ईदगाह में पढ़ें नमाज

By भारती द्विवेदी | Published: May 6, 2018 01:52 PM2018-05-06T13:52:17+5:302018-05-06T13:52:17+5:30

हाल ही में सोशल मीडिया पर गुरुग्राम का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सार्वजनिक स्थल पर नमाज पढ़ रहे लोगों को हिंदू संगठन के लोग भाग रहे हैं।

Namaz should be read in Mosques or Idgahs rather than public spaces says Haryana CM Manohar Lal Khattar | हरियाणा: खुले में नमाज पढ़ने पर बोले सीएम खट्टर- मस्जिद या ईदगाह में पढ़ें नमाज

हरियाणा: खुले में नमाज पढ़ने पर बोले सीएम खट्टर- मस्जिद या ईदगाह में पढ़ें नमाज

नई दिल्ली, 6 मई: हिंदू संगठन द्वारा नमाजियों को भगाने वाले वायरल वीडियो पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चुप्पी तोड़ते हुए बयान दिया है। प्रेस कांफ्रेंस में इस मुद्दे पर बात करते हुए उन्होंने कहा है कि कानून व्यवस्था को बनाए रखना का काम सरकार का है। खुले में नमाज पढ़ने की संख्या में वृद्धि हुई है। खुले में नमाज पढ़ने के बजाए मस्जिद या ईदगाह में पढ़ना चाहिए। 


इसके साथ ही सीएम खट्टर ने अपने विदेश दौरे के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वो 8 मई को इजरायल में एग्रिटेक सेमिनार में हिस्सा लेंगे और इसके बाद यूनाइटेड किंगडम जाएंगे। उनका फोकस हरियाणा में निवेश लाना है। बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर गुरुग्राम का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सार्वजनिक स्थल पर नमाज पढ़ रहे लोगों को हिंदू संगठन के लोग भाग रहे हैं। हिंदू संगठनों का कहना है कि खुले में नमाज पढ़ने की वजह से लोगों को घंटों इंतजार करना पड़ता है। घंटों की इंतजार में कई बार एंबुलेंस भी होती है।

वहीं मुसलमानों का कहना है कि वो लोगों सालों से जहां नमाज पढ़ रहे हैं, वहां भी उन्हें नमाज पढ़ने से रोका जा रहा है। उस वीडियो के बाद कुछ इस तरह की कुछ और घटनाएं भी सामाने आई थीं, जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था। साथ ही तनावपूर्ण जगहों पर पुलिस बल की तैनाती भी की गई थी।

Web Title: Namaz should be read in Mosques or Idgahs rather than public spaces says Haryana CM Manohar Lal Khattar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे