मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने पहले ही सीएम योगी को कराया था अवगत, फर्जी मुठभेड़ से पति की जान को खतरा

By पल्लवी कुमारी | Published: July 9, 2018 09:34 AM2018-07-09T09:34:19+5:302018-07-09T09:34:19+5:30

Munna Bajrangi Murder in Baghpat jail: साल 2005 के मोहम्मदाबाद से तत्कालीन भारतीय जनता पार्टी विधायक कृष्णानंद राय व उनके छह साथ‌ियों को सरेआम गोलियों से भून दिया गया था। बताया जाता है कि तब हमलावरों ने 6 एके-47 राइफलों से 400 से ज्यादा गोलियां चलाई थीं। पोस्टमार्टम के दौरान सातों के शरीर से कुल 67 गोलियां बरामद हुई थीं।

Munna Bajrangi wife says i informed UP CM yogi Adityanath that planning to kill him in a fake encounter | मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने पहले ही सीएम योगी को कराया था अवगत, फर्जी मुठभेड़ से पति की जान को खतरा

Munna Bajrangi Murder in Baghpat jail| Munna Bajrangi Murder case update| Munna Bajrangi Murder case highlights

लखनऊ, 9 जुलाई:  उत्तर प्रदेश की बागपत जिला जेल में अंडरवर्ल्ड डॉन प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस वारदात के बाद जेल प्रशासन से लेकर लखनऊ तक अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने पहले ही जेल में हत्या की आशंका जाहिर की थी। ऐसे में जेल के अंदर ही सनसनीखेज तरीके से हत्या होने के बाद कई सवाल खड़े कर दिए हैं। 



 

न्यूज एजेंसी एएनआई ने 29.06.2018 का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था, "मैं यूपी सीएम आदित्यनाथ जी को बताना चाहता हूं कि मेरे पति की जान को खतरा ह। उन्हें फर्जी मुठभेड़ में मारने के लिए साजिश रची जा रही है।''  मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह परिवारवालों के साथ सीएम आवास की तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने जा रही हैं। रंगदारी से जुड़े एक केस के सिलसिले में मुन्ना बजरंगी की सोमवार को बागपत कोर्ट में पेशी होनी थी। 

इस मामले में मुख्तार अंसारी का नाम आता रहा है। घटना के सबसे महत्वपूर्ण गवाह शशिकांत राय की भी 2006 में रहस्यमई परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मुख्तार अंसारी व मुन्ना बजरंगी के शूटरों अंगद राय व गोरा राय की पहचान की थी। इसके अलावा मुन्ना बजरंगी की हत्या के पीछे वेस्ट यूपी और उत्तराखंड में सक्रिय सुनील राठी गैंग का हाथ भी हाथ बताया जा रहा है। 

रविवार 8 जुलाई को ही मुन्ना बजरंगी को झांसी जेल से बागपत जेल ट्रांसफर किया गया था। सोमवार को बागपत में रेलवे से जुड़े एक मामले में कोर्ट में सुनावई होनी थी। इसी वजह से  रविवार की रात 9 बजे ही मुन्ना बजरंगी को बागपत जेल में शिफ्ट किया गया था। जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

English summary :
Mafia Don Munna Bajrangi Murder in Baghpat jail Uttar Pradesh: Underworld don Prem Prakash Singh Munna Bajrangi has been shot dead in Bagpat district jail in Uttar Pradesh.


Web Title: Munna Bajrangi wife says i informed UP CM yogi Adityanath that planning to kill him in a fake encounter

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे