मुंबईः ड्रीमलैंड सिनेमा के करीब एक इमारत में लगी भीषण आग, फंसे लोगों को फायर ब्रिगेड ने बचाया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 13, 2019 08:41 AM2019-10-13T08:41:38+5:302019-10-13T08:43:02+5:30

इस आवासीय इमारत में आग लगने से कई लोग अपने घरों में फंस गए। आनन-फानन में फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आठ लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। राहत एवं बचाव कार्य अभी भी जारी है।

Mumbai: people rescued by the fire brigade at Aaditya Arcade building near Dreamland Cinema | मुंबईः ड्रीमलैंड सिनेमा के करीब एक इमारत में लगी भीषण आग, फंसे लोगों को फायर ब्रिगेड ने बचाया

मुंबईः ड्रीमलैंड सिनेमा के करीब एक इमारत में लगी भीषण आग, फंसे लोगों को फायर ब्रिगेड ने बचाया

मुंबई के चरनी रोड इलाके में ड्रीमलैंड सिनेमा के निकट आदित्य आर्केड बिल्डिंग में आग लग गई। इस आवासीय इमारत में आग लगने से कई लोग अपने घरों में फंस गए। आनन-फानन में फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आठ लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। राहत एवं बचाव कार्य अभी भी जारी है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक रविवार सुबह चरनी रोड इलाके की एक आवासीय इमारत में लेवल-3 की आग लग लग गई। इससे आवासीय परिसर में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर फायर ब्रिगेड कर्मी पहुंचे। सीढ़ियां और क्रेन की सहायता से इमारत में दाखिल हुए और फंसे हुए लोगों को बाहर निकाल लिया गया।

Web Title: Mumbai: people rescued by the fire brigade at Aaditya Arcade building near Dreamland Cinema

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे