बेटी ईशा के साथ मुकेश अंबानी ने इस अंदाज में किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

By रामदीप मिश्रा | Published: May 9, 2018 05:13 AM2018-05-09T05:13:07+5:302018-05-09T05:13:07+5:30

इस पार्टी में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान से लेकर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी पहुंचे थे। यह पार्टी मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में रखी गई थी।

mukesh ambani and isha ambani dance nita ambani dance video viral | बेटी ईशा के साथ मुकेश अंबानी ने इस अंदाज में किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

बेटी ईशा के साथ मुकेश अंबानी ने इस अंदाज में किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई, 9 मईः देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की सगाई के लिए पार्टी सोमवार को रखी गई थी। इस पार्टी में मुकेश और नीता अंबानी डांस करते नजर आए। मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा के साथ 'बाबा मैं तेरी मलिका, टुकड़ा हूं तेरे दिल का, एक बार फिर से दहलीज पार करा दे...' आलिया भट्ट की आने वाली फिल्‍म 'राजी' के गाने पर डांस किया। 



इस पार्टी में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान से लेकर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी पहुंचे थे। यह पार्टी मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में रखी गई थी। ईशा दिसंबर में बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से शादी करेंगी। 



इससे पहले रविवार देर शाम को मुकेश अंबानी का परिवार ईशा अंबानी के होने वाले पति आनंद पीरामल के साथ मुंबई के इस्कॉन मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचा था। इस दौरान मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, ईशा अंबानी, अनंत अंबानी, आनंद पीरामल एक साथ दर्शन के लिए पहुंचे थे।

पीरामल ग्रुप के एक्जक्यूटिव डायरेक्टर हैं आंनन्द

खबरों की माने तो अंबानी और पीरामल परिवार पिछले चार दशकों से एक-दूसरे को जानते है। दोनों ही परिवारों के बीच अच्छे संबंध हैं। आनंद ने दोनों ही परिवार की मौजदूगी में ईशा को महाबलेश्वर मंदिर में प्रोपज किया था। प्रोपजल के बाद दोनों ही परिवार के सदस्यों ने साथ में लंच किया और इस रिश्ते पर मुहर लगा दी। 32 साल के आनंद पीरामल पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे हैं। इसके साथ ही वो पीरामल ग्रुप के एक्जक्यूटिव डायरेक्टर भी हैं। 

पीरामल स्वास्थ्य में होता 40000 मरीजों का इलाज

आनंद ने पेंसिल्वेनिया यूनिवर्सिटी से इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएशन किया है। साथ ही हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की है। आनंद ने ग्रेजुएशन के बाद दो स्टार्ट अप्स पीरामल रियल्टी और पीरामल स्वास्थ्य की शुरूआत की थी। पीरामल स्वास्थ्य के जरिए हर दिन 40 हजार मरीजों का इलाज होता है।

ईशा रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल की हैं बोर्ड मेंबर

नीता अंबानी और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा 26 साल की हैं। वो फिलहाल रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल की बोर्ड मेंबर हैं। ईशा की पढ़ाई की बात की जाए, तो उन्होंने मशहूर येल यूनिवर्सिटी से साइकॉलोजी और साउथ एशियन स्टडीज में ग्रेजुएश किया है। ईशा इसी साल जून में स्टैण्डफोर्ड के ग्रेजुएट स्कूल ऑफ बिजनेस से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन प्रोग्राम में अपना मास्टर्स पूरा कर लेंगी।

बॉवीवुड में ऐसे मार रहीं एंट्री

ईशा अंबानी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। बताया जा रहा है कि ईशा, अक्षय कुमार की फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। वह फिल्म में एक्टिंग करती नजर नहीं आएंगी, बल्कि वह अक्षय की फिल्म 'केसरी' को प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्ममेकर करण जौहर के साथ मिलकर ईशा इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं। इस फिल्म में अक्षय मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। 

आकाश कर रहे श्लोका से शादी

बता दें कि 24 मार्च को गोवा के ताज एग्जोटिका रिजॉर्ट एंड स्पा में मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश और श्लोका मेहता की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी। श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं।

Web Title: mukesh ambani and isha ambani dance nita ambani dance video viral

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे