मप्र : रायसेन एवं भिंड जिलों में दो बाइक हादसों में पांच लोगों की मौत, एक घायल

By भाषा | Published: November 24, 2021 08:40 PM2021-11-24T20:40:55+5:302021-11-24T20:40:55+5:30

MP: Five killed, one injured in two bike accidents in Raisen and Bhind districts | मप्र : रायसेन एवं भिंड जिलों में दो बाइक हादसों में पांच लोगों की मौत, एक घायल

मप्र : रायसेन एवं भिंड जिलों में दो बाइक हादसों में पांच लोगों की मौत, एक घायल

Next

रायसेन/भिंड (मध्य प्रदेश), 24 नवंबर प्रदेश के भिंड एवं रायसेन जिलों में दो अलग-अलग बाइक हादसों में पिछले 24 घंटों में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

इनमें से तीन लोगों की मौत रायसेन जिले में और दो लोगों की मौत भिंड जिले में हुई है।

सिलवानी के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) एन. पी. गोयल ने बताया कि मंगलवार की रात रायसेन जिला मुख्यालय से करीब 110 किलोमीटर दूर सिलवानी-गैरतगंज-गाडरवारा राजमार्ग-44 पर सुनेहरा पटना मोड़ पर एक बाइक और ट्रैक्टर की टक्कर में दोपहिया सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान गोपाल केवट, लक्ष्मी नारायण केवट एवं अशोक केवट के रूप में हुई है और सभी की उम्र 20 साल के आसपास है।

वहीं, मेहगांव थाना प्रभारी डी. बी. एस. तोमर ने बताया कि भिंड जिले के गिंगरखी गांव के पास मंगलवार रात करीब 11:30 बजे एक बाइक सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। दुर्घटना में दोपहिया सवार दो लोगों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान जीतेंद्र तिवारी (28) और उसके चचेरे भाई अखिलेश तिवारी (25) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि कहा कि इस हादसे में उनके साथ आ रहा एक व्यक्ति घायल भी हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तोमर ने बताया कि यह हादसा उस वक्त हुआ, जब ये लोग मालनपुर में शादी समारोह में शामिल होकर वापस अपने घर भिंड आ रहे थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: MP: Five killed, one injured in two bike accidents in Raisen and Bhind districts

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे