MP Election Result 2023: CM शिवराज ने PM मोदी लेकर कही बड़ी बात, नए मुख्यमंत्री के चयन के पहले किया शक्ति प्रदर्शन !

By आकाश सेन | Published: December 6, 2023 06:39 PM2023-12-06T18:39:49+5:302023-12-06T18:45:02+5:30

भोपाल:छिंदवाड़ा में सीएम शिवराज का दिखा जुदा अंदाज, लाड़ली बहनों के पैर पखारने के साथ ही जीता का श्रेय भी सीएम ने लाड़ली बहनों को दिया । तो वही एक बार फिर प्रदेश का सबसे सशक्त नेता होना का प्रमाण भी ।

MP Election Result 2023:CM Shivraj said a big thing about PM Modi, showed his power before the selection of the new Chief Minister! | MP Election Result 2023: CM शिवराज ने PM मोदी लेकर कही बड़ी बात, नए मुख्यमंत्री के चयन के पहले किया शक्ति प्रदर्शन !

MP Election Result 2023: CM शिवराज ने PM मोदी लेकर कही बड़ी बात, नए मुख्यमंत्री के चयन के पहले किया शक्ति प्रदर्शन !

HighlightsCM शिवराज का जुदा अंदाज पीएम मोदी को लेकर क्या कही बड़ी बात !एमपी में शुरु मिशन 29 की प्रारंभ का किया ऐलान।लाडली बहनों को दिया बीजेपी की प्रचंड जीत का श्रेय।पीएम मोदी को दुबारा पीएम बनाने के लिए अभी से जुटनें की कही बात।

भोपाल:मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली प्रचंड जीत के बाद, एक तरफ जहां प्रदेश में नई सरकार के गठन के साथ ही नए मुख्यमंत्री के चयन को लेकर भोपाल से दिल्ली तक नेताओं की दौड़ देखी जा रही है। तो वही एमपी के वर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटें गए है। सीएम शिवराज पहले ही ये स्पष्ट कर चुके है कि वे ना तो मुख्यमंत्री के दावेदार है और ना कभी थे, वो तो पार्टी के कार्यकर्ता है और पार्टी जो जिम्मेदारी देगी उसका वो निर्वहन करेंगे। लेकिन छिंदवाड़ा दौरे पर पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक बार फिर जुदा अंदाज देखने को मिला। जहां सीएम शिवराज ने बीजेपी की जीत का श्रेय लाडली बहनों को दिया और लाडली बहनों के पैर भी पखारे। 


कार्यक्रम में सीएम शिवराज ने मुख्यमंत्री के तौर पर एक बार फिर अपने आपकों सशक्त साबित किया। क्योंकि सीएम शिवराज के स्वागत में हजारों लाड़ली बहनों ने कार्यक्रम में ना सिर्फ शिरकत की बल्कि सीएम शिवराज का अभिनंदन भी किया। अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाने वाले सीएम  शिवराज भी बहनों के बीच एक अलग अंदाज में नजर आएं और कहा कि बीजेपी की इस प्रचंड जीत का श्रेय लाडली बहनों को जाता है। 

CM शिवराज ने कहा कि आज से हम शुरू कर रहे हैं मिशन मध्य प्रदेश का, मिशन- 29, मिशन 29 का मतलब है। प्रदेश में लोकसभा  की 29 सीटें । सीएम ने कहा कि ये मेरी दृढ़ इच्छा है, इसके लिए हम जी-जान से मेहनत करेंगे। जैसे विधानसभा के चुनाव में, मैं कभी रात को 2 घण्टे से ज्यादा नहीं सोया, मैने 20-22 घंटे काम किया है। वैसे ही मैं चैन की सांस नहीं लूंगा। आप बताओ फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है कि नही, तो हमे  29 की 29 सीटें भारतीय जनता पार्टी को जिताना होगी।

 लोकसभा चुनाव को लेकर सीएम का संकल्प और लाड़ली बहनों के शक्ति के जरिये सीएम शिवराज ने अपने आपकों एक बार फिर बतौर प्रदेश के मुखिया के रुप में अन्य सीएम पद के दावेदारों के सामने सबसे मजबूत और सशक्त साबित कर दिया है ... जिससे केंद्रीय नेतृत्व भी ये समझ ले कि अगर बदलाव का मन हो तो विचार करना होगा ... क्योकिं लोकसभा 29 सीटों को जीतना है तो सीएम शिवराज को नजर अंदाज नही किया जा सकता ।
 

Web Title: MP Election Result 2023:CM Shivraj said a big thing about PM Modi, showed his power before the selection of the new Chief Minister!

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे