एमपी : कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भगवान कृष्ण की जगह लगाया कमलनाथ का पोस्टर, सीएम शिवराज को बताया "कंस मामा"

By दीप्ती कुमारी | Published: September 1, 2021 10:15 AM2021-09-01T10:15:50+5:302021-09-01T10:20:32+5:30

कांग्रेस पार्टी के कार्य़कर्ताओं ने मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ को भगवान श्रीकृष्ण के रूप में बताया और कहा कि वह विकास पुरुष है । वर्तमान सीएम शिवराज सिंह को कंस मामा कहा ।

MP congress workers put up posters depicting kamalnath as lord krishna and shivraj as kans mama in bhopal | एमपी : कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भगवान कृष्ण की जगह लगाया कमलनाथ का पोस्टर, सीएम शिवराज को बताया "कंस मामा"

फोटो - कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भगवान कृष्ण की जगह लगाया कमलनाथ का पोस्टर

Highlightsकांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं ने पोस्टर में कमलनाथ को भगवान कृष्ण के रूप दिखाया सीएम शिवराज सिंह को कंस मामा के रूप पेश किया पार्टी कार्यकर्ता ने कहा कि कमलनाथ विकास पुरुष है

भोपाल : मध्यप्रदेश में 2023 में चुनाव होने के आसार हैं । ऐसे में कांग्रेस पार्टी इस बार मध्यप्रदेश में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है । मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ , जिनका कार्यकाल डेढ़ साल में ही खत्म हो गया था । वह एक बार फिर सत्ता वापस पाने के लिए पुरजोर कोशिश में लगे हैं । 

दरअसल कमलनाथ के समर्थक और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें पोस्टर में भगवान कृष्ण के रूप में दिखाया है और शिवराज सिंह को कंस मामा की तरह । इस तरह के पोस्टर भोपाल में पार्टी कार्यालय के बाहर लगाए गए हैं । कांग्रेस नेता शहरयार खान ने कहा कि पोस्टर के जरिए लोग कमलनाथ से एक बार फिर राज्य का चुनाव लड़ने और भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाने की अपील कर रहे थे । 

खान ने एएऩआई को बताया कि “इस पोस्टर के माध्यम से लोग कमलनाथ जी से 2023 का चुनाव लड़ने और भाजपा को सबक सिखाने का आग्रह कर रहे हैं  जब धरती पर पाप बढ़ता है तो भगवान किसी को भेजते हैं... कमलनाथ वो विकास पुरुष हैं । उनका छिंदवाड़ा मॉडल राज्य में विकास का एक आदर्श उदाहरण है... जबकि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने यहां बहुत कुछ नहीं किया है...," 

विधानसभा में बहुमत खोने के बाद कमलनाथ सरकार को 2020 की शुरूआत में इस्तीफा देना पड़ा था । इसका सबसे बड़ा कारण था कि ज्योतिरादित्या सिंधिया के वफदार 22 विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था , जिसके बाद मध्यप्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनी और शिवराज सिंह चौहान ने 4 वीं बार सीएम पद की शपथ ली । मध्यप्रदेश में कमलनाथ और शिवराज सिंह की इस चुनाव में जोरदार टक्कर हो सकती है । 
 

Web Title: MP congress workers put up posters depicting kamalnath as lord krishna and shivraj as kans mama in bhopal

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे