सात अप्रैल को शाम सात बजे मोदी करेंगे परीक्षा पर चर्चा

By भाषा | Published: April 5, 2021 10:04 AM2021-04-05T10:04:42+5:302021-04-05T10:04:42+5:30

Modi will discuss the exam on April 7 at seven in the evening | सात अप्रैल को शाम सात बजे मोदी करेंगे परीक्षा पर चर्चा

सात अप्रैल को शाम सात बजे मोदी करेंगे परीक्षा पर चर्चा

नयी दिल्ली, पांच अप्रैल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सात अप्रैल को शाम सात बजे ‘‘परीक्षा पे चर्चा’’ कार्यक्रम के तहत छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों से संवाद करेंगे।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘‘एक नए अवतार में, हमारे बहादुर परीक्षा देने वाले योद्धाओं, अभिभावकों और शिक्षकों के साथ विभिभन्न विषयों पर कई मजेदार सवाल और यादगार चर्चा। सात अप्रैल को शाम सात बजे देखिए ‘परीक्षा पे चर्चा’।’’

प्रधानमंत्री ने इसके साथ ही एक वीडियो भी साझा किया जिसमें वह कह रहे हैं कि कोरोना कि वजह से इस बार उन्हें छात्रों से मिलने का मोह त्यागना पड़ रहा है।

इस बार ‘‘परीक्षा पे चर्चा’’ कार्यक्रम डिजिटल माध्यम से किया जा रहा है। गत फरवरी महीने में शिक्षा मंत्रालय ने इसकी घोषणा की थी।

प्रधानमंत्री मोदी साल 2018 से परीक्षा से पहले छात्रों से चर्चा करते रहे हैं। पहली बार इसका आयोजन दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में हुआ था। 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम के जरिए वह हर साल  छात्रों से संवाद करते हैं और उन्हें परीक्षा के तनाव को दूर करने के उपाय सुझाते हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Modi will discuss the exam on April 7 at seven in the evening

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे