दिव्या ने ढूंढ़ा 'मोदी का दामाद', तो बग्गा ने दिखा दिया 'सोनिया की बहू' का वीडियो

By खबरीलाल जनार्दन | Published: July 11, 2018 11:03 AM2018-07-11T11:03:58+5:302018-07-11T11:13:08+5:30

कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी में बहस-मुबाहिसे अब राजनीति से हटकर निजी हमलों की ओर बढ़ चले हैं।

Modi son in law Sonia daughter in law Divya Spandana Ramya Tajinder Bagga Rakhi Sawant | दिव्या ने ढूंढ़ा 'मोदी का दामाद', तो बग्गा ने दिखा दिया 'सोनिया की बहू' का वीडियो

दिव्या ने ढूंढ़ा 'मोदी का दामाद', तो बग्गा ने दिखा दिया 'सोनिया की बहू' का वीडियो

नई दिल्ली, 11 जुलाईः भारतीय राजनैतिक पा‌र्टियों के बहस-मुबाहिसों का स्तर लगातार नीचे गिरता जा रहा है। भारतीय राजनीति की दो सबसे बड़ी पार्टियों कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी की सोशल मी‌डिया पर हो रही बहसों पर अगर आप ध्यान से नजर डालें तो पाएंगे कि यहां राजनीति छोड़ बाकी सारी बातें की जा रहीं। एक हालिया मामला कांग्रेस और बीजेपी  के सोशल मी‌डिया के दिग्गजों की बयानबाजी को लेकर सामने आया।

इसकी शुरुआत कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख दिव्या स्पंदना ने की। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, “मोदी जी आपका दामाद मिल गया है”। असल में राखी सावंत ने कुछ दिनों पहले एक वीडियो जारी किया था। इसमें उन्होंने भारतीय लोगों को संबोधित करते हुए एक अमेरिकी नागरिक को अपना पति बताया। उन्होंने कहा कि भारत में कई बार उनसे पूछा जाता है कि उनकी शादी कब होगी किससे होगी तो आखिरकार उन्हें पति मिल गया है।

यही नहीं वीडियो में आखिर में राखी कहती हैं कि प्रधानमंत्री मोदी यह वीडियो देख रहे होंगे तो देख लें, मोदी जी को दामाद मिल गया है। इसी पर दिव्या ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया कि मोदी जी को दामाद मिल गया है।


लेकिन इसकी जवाबी कार्रवाई में दिल्ली बीजेपी के सोशल मीडिया प्रमुख ने भी एक वी‌डिया जारी किया और उसे शीर्षक दिया “सोनिया जी आपकी बहु मिल गई है”।  


दरअसल कुछ दिनों पहले एक महिला ने दावा किया था कि वह राहुल गांधी की पत्नी हैं। वह मीडिया में आकर कह रही थीं कि राहुल गांधी से उनके दो बच्चे भी हैं। हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी उनके सपने में आते हैं। लेकिन दिव्या पर यह बग्गा का यह जवाब एकदम सटीक बैठा। इसके बाद लोगों ने तरह-तरह की तस्वीरों से दोनों पार्टियों के निजी रिश्तों पर हमले किए।

अमित शाह ने 8 घंटे तक दिल्‍ली BJP नेताओं से की बातचीत

उल्लेखनीय है कि हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली बीजेपी की सोशल मीडिया टीम के सा‌थ विशेष मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस व विपक्ष‌ियों के किसी भी तरह के हमले का तत्काल और करारा जवाब देने को कहा था।

Web Title: Modi son in law Sonia daughter in law Divya Spandana Ramya Tajinder Bagga Rakhi Sawant

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे