आतंकियों के साथ पकड़े गए दविंदर सिंह को ‘बचाने’ की कोशिश कर रही है मोदी सरकार: दिग्विजय सिंह

By भाषा | Published: January 18, 2020 06:11 AM2020-01-18T06:11:44+5:302020-01-18T06:11:44+5:30

Modi government trying to 'save' Davinder Singh caught with terrorists: Digvijay Singh | आतंकियों के साथ पकड़े गए दविंदर सिंह को ‘बचाने’ की कोशिश कर रही है मोदी सरकार: दिग्विजय सिंह

आतंकियों के साथ पकड़े गए दविंदर सिंह को ‘बचाने’ की कोशिश कर रही है मोदी सरकार: दिग्विजय सिंह

Highlightsउन्होंने मांग की कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।उन्होंने कहा कि सरकार ने महंगाई, बेरोजगारी और आर्थिक मंदी से ध्यान हटाने के लिए सीएए का मुद्दा आगे बढ़ाया है।

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र सरकार जम्मू-कश्मीर में तीन आतंकवादियों के साथ पकड़े गए पुलिस उपाधीक्षक दविंदर सिंह को “बचाने” की कोशिश कर रही है।

दिग्विजय ने यहां कहा, “दविंदर सिंह के आतंकवादियों से संपर्क थे, लेकिन उन्हें रिहा करने के लिए सरकार ने वाई सी मोदी की अध्यक्षता वाली एनआईए को जांच सौंप दी।” उन्होंने मांग की कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) पर उन्होंने कहा कि जब तक इस कानून को वापस नहीं लिया जाएगा, देश भर में अशांति जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि सरकार ने महंगाई, बेरोजगारी और आर्थिक मंदी से ध्यान हटाने के लिए सीएए का मुद्दा आगे बढ़ाया है।

Web Title: Modi government trying to 'save' Davinder Singh caught with terrorists: Digvijay Singh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे