मणिपुर के व्यक्ति की गोलीबारी में मौत के बाद भीड़ ने असम राइफल्स के कैंप को क्षतिग्रस्त किया

By भाषा | Published: June 5, 2021 06:51 PM2021-06-05T18:51:23+5:302021-06-05T18:51:23+5:30

Mob damages Assam Rifles camp after Manipur man killed in firing | मणिपुर के व्यक्ति की गोलीबारी में मौत के बाद भीड़ ने असम राइफल्स के कैंप को क्षतिग्रस्त किया

मणिपुर के व्यक्ति की गोलीबारी में मौत के बाद भीड़ ने असम राइफल्स के कैंप को क्षतिग्रस्त किया

इम्फाल, पांच जून मणिपुर के कंगपोकपी जिले के एक गांव में कथित तौर पर असम राइफल्स के जवान की गोली से एक व्यक्ति की मौत होने से गुस्साए स्थानीय लोगों ने अर्धसैनिक बल के कैंप को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

असम राइफल्स के वाहन में आग लगाए जाने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। हालांकि, अधिकारियों ने इस वीडियो की पुष्टि नहीं की। पुलिस अधीक्षक पी गोलुंगमुओन सिंगसित ने कहा कि व्यक्ति को शुक्रवार रात को चालवा गांव में गोली लगी और उपचार के लिए राजधानी इम्फाल ले जाने के दौरान शनिवार तड़के उसकी मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि अब तक यह साफ नहीं हो सका है कि गांव में इस घटना के पीछे क्या कारण रहा? पुलिस अधीक्षक ने पीटीआई-भाषा से कहा कि गोलीबारी की घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों का एक समूह असम राइफल्स के कैंप में पहुंचा और आरोपी को उन्हें सौंपने की मांग की।

उन्होंने कहा कि शनिवार सुबह तक इलाके में स्थिति तनावपूर्ण थी। हालांकि, बाद में पुलिस ने हालात को काबू किया। अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में कंगपोकपी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। वहीं, असम राइफल्स के प्रवक्ता की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Mob damages Assam Rifles camp after Manipur man killed in firing

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे