लापता किशोरी का शव खेत से बरामद

By भाषा | Published: January 16, 2021 12:12 PM2021-01-16T12:12:32+5:302021-01-16T12:12:32+5:30

Missing teenager's body recovered from farm | लापता किशोरी का शव खेत से बरामद

लापता किशोरी का शव खेत से बरामद

ललितपुर (उप्र), 16 जनवरी उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के तालबेहट थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव में घर से लापता 14 साल की किशोरी का शव शुक्रवार की शाम एक खेत से बरामद हुआ है। लड़की बृहस्पतिवार से अपने घर से लापता थी।

तालबेहट क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) देवेन्द्र कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार की शाम करीब छह बजे जमालपुर गांव में खेत से 14 साल की लड़की का शव बरामद किया गया है, जिसकी पहचान जमालपुर के ही प्रागी की बेटी रचना के रूप में हुई है।

सीओ ने बताया कि लड़की बृहस्पतिवार से अपने घर से लापता थी, लेकिन परिजनों ने उसके लापता होने की सूचना पुलिस को नहीं दी थी। शव मिलने के बाद पुलिस को सूचित किया गया।

उन्होंने बताया कि लड़की के मुंह से झाग निकल रहा था, जिससे प्रथम दृष्टया लग रहा है कि उसने खुद कोई जहरीला पदार्थ खाया होगा या फिर किसी ने उसे जबरन खिलाया गया होगा।

सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है और आगे की कार्यवाही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अध्ययन के बाद होगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Missing teenager's body recovered from farm

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे