सूरत और अहमदाबाद में मेट्रो परियोजनाओं की शुरुआत दोनों शहरों के लोगों के लिए अहम दिन : शाह

By भाषा | Published: January 18, 2021 11:42 PM2021-01-18T23:42:41+5:302021-01-18T23:42:41+5:30

Metro projects started in Surat and Ahmedabad, important day for people of both cities: Shah | सूरत और अहमदाबाद में मेट्रो परियोजनाओं की शुरुआत दोनों शहरों के लोगों के लिए अहम दिन : शाह

सूरत और अहमदाबाद में मेट्रो परियोजनाओं की शुरुआत दोनों शहरों के लोगों के लिए अहम दिन : शाह

नयी दिल्ली, 18 जनवरी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सूरत मेट्रो और अहमदाबाद मेट्रो के दूसरे चरण की आधारशिला रखना दोनों शहरों के लोगों के लिए महत्वपूर्ण दिन है।

वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से शिलान्यास समारोह में शामिल हुए शाह ने कहा कि दोनों परियोजनाओं से गुजरात के शहरी विकास को मजबूती मिलेगी।

उन्होंने कहा कि जब मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने राज्य के सर्वांगीण विकास का सपना देखा था और अपने कार्यकाल में उसे पूरा करने का काम सुनिश्चित किया था।

शाह ने कहा कि यह हर्ष का विषय है कि अब जब मोदी प्रधानमंत्री हैं तब उन्होंने गुजरात की दो महत्वाकांक्षी परियोजनाओं की शुरुआत की है।

अहमदाबाद और सूरत के लोगों को शुभकामनाएं देते हुए शाह ने विश्वास जताया कि इन परियोजनाओं के शुरू होने से गुजरात की विकास यात्रा और तेज गति से आगे बढ़ेगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Metro projects started in Surat and Ahmedabad, important day for people of both cities: Shah

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे