भूकंप के झटकों से हिला असम और उत्तरी बंगाल, जान-माल के नुकसान की खबर नहीं

By भाषा | Published: February 8, 2020 10:47 PM2020-02-08T22:47:31+5:302020-02-08T22:47:31+5:30

अमेरिकी भूगर्भ सर्वेक्षण संस्थान के अनुसार इस भूकंप का केंद्र बोगांई गांव में अभयपुरी के पूरब में 16 किलोमीटर की दूरी पर था।

Medium intensity earthquake in Assam and North Bengal in the evening | भूकंप के झटकों से हिला असम और उत्तरी बंगाल, जान-माल के नुकसान की खबर नहीं

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsअसम और उसके आसपास के क्षेत्रों में शनिवार शाम को पांच तीव्रता का भूकंप आया लेकिन जान-माल के नुकसान की तत्काल कोई खबर नहीं है। अमेरिकी भूगर्भ सर्वेक्षण संस्थान के अनुसार इस भूकंप का केंद्र बोगांई गांव में अभयपुरी के पूरब में 16 किलोमीटर की दूरी पर था।

असम और उसके आसपास के क्षेत्रों में शनिवार शाम को पांच तीव्रता का भूकंप आया लेकिन जान-माल के नुकसान की तत्काल कोई खबर नहीं है।

अमेरिकी भूगर्भ सर्वेक्षण संस्थान के अनुसार इस भूकंप का केंद्र बोगांई गांव में अभयपुरी के पूरब में 16 किलोमीटर की दूरी पर था।

सूत्रों के अनुसार इस भूकंप के झटके जलपाइगुड़ी, कूचबिहार, अलीपुरद्वार समेत उत्तरी बंगाल के कुछ जिलों में भी महसूस की गयी।

भूकंप के झटके शाम करीब छह बजे महसूस किये गये। 

Web Title: Medium intensity earthquake in Assam and North Bengal in the evening

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे