हर महीने 4 बार लड़की से रेप करता था मौलाना, पहले जड़ी खिलाकर करता था बेहोश

By एस पी सिन्हा | Published: July 5, 2018 04:33 AM2018-07-05T04:33:48+5:302018-07-05T04:33:48+5:30

पीड़िता को होश आने के बाद शरीर के विभिन्न भागों पर शोषण का चिह्न पाया जाता था।

Maulana rapes 13 year old minor in jharkhand | हर महीने 4 बार लड़की से रेप करता था मौलाना, पहले जड़ी खिलाकर करता था बेहोश

हर महीने 4 बार लड़की से रेप करता था मौलाना, पहले जड़ी खिलाकर करता था बेहोश

रांची, 5 जुलाई: झारखंड के हजारीबाग जिले के बडकागांव में एक मौलाना के द्वारा सिर दर्द की दवा देने के बहाने एक 13 साल की बच्ची का यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है। मौलाना फैशन राजा बुकाखी 13 साल की बच्ची का छह माह तक यौन शोषण करता रहा। जब पीड़िता को मलेरिया और टाइफाइड हो गया, तो इलाज के लिए डॉक्टर के पास गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसर अल्ट्रासाउंड जांच में पीडिता को गर्भवती पाया गया। इसके बाद महिला थाना में मौलवी पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। बताया जाता है कि बच्ची सर दर्द होने पर जनवरी 2018 को पास में रह रहे मौलाना फैशन राजा बुकाखी के पास गई। जिसने कुछ जड़ी दी। जिससे पीड़िता बेहोश हो गई।

बेहोशी का लाभ उठाते हुए उक्त मौलवी ने उसका शारीरिक शोषण किया। दवा लेने के नाम पर महीने में तीन से चार बार बुलाता था। आवेदन में उल्लेख है कि पीड़िता को होश आने के बाद शरीर के विभिन्न भागों पर शोषण का चिह्न पाया जाता था।

मंदसौर गैंगरेप: आरोपी के पिता ने कहा- बेटा दोषी तो फांसी देने का हक मुझे मिले, सुकून मिलेगा

लेकिन परिजनों को कुछ नहीं बताया। जून माह में तबीयत खराब होने पर जब वह डॉक्टर के पास गई तब उसे मामले की जानकारी हुई़। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है, जबकि मौलाना पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Web Title: Maulana rapes 13 year old minor in jharkhand

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे