दीनी तालीम ले रहे बच्चे से मौलाना ने किया दुष्कर्म

By भाषा | Published: October 13, 2021 11:02 AM2021-10-13T11:02:18+5:302021-10-13T11:02:18+5:30

Maulana raped a child taking Dini education | दीनी तालीम ले रहे बच्चे से मौलाना ने किया दुष्कर्म

दीनी तालीम ले रहे बच्चे से मौलाना ने किया दुष्कर्म

Next

बरेली (उत्तर प्रदेश),13 अक्टूबर जिले के कोट मोहल्ले में एक मौलाना से दीनी तालीम (धार्मिक विद्या) लेने वाले नौ साल के बच्चे से कथित दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं। बरेली शहर के थाना बारादरी में घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है।

बारादरी थाना के निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि नौ साल का पीड़ित बच्चा कोट मोहल्ले में 21 वर्षीय मौलाना मोहम्मद गुल हसन से दीनी तालीम लेने जाता था। वह सोमवार दोपहर में पढ़ाई के लिए मौलाना के घर गया तो उसने डरा धमका कर बच्चे से दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि परिजन का आरोप है कि मौलाना ने बच्चे को धमकी दी कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो उसे और उसके परिवार वालों को वह जान से मार देगा। बच्चा जब घर पहुंचा तो कपड़ों पर खून लगा देख मां-बाप ने उससे इसके बारे में पूछा तो बच्चे ने सारी घटना बता दी। घटना सुनकर मां बाप बच्चे को लेकर थाना आए।

मलिक ने बताया कि बच्चे का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। मंगलवार को आरोपी मौलाना मोहम्मद गुल हसन के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी मौलाना को अदालत के सामने पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Maulana raped a child taking Dini education

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे