कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में विशाल टीकाकरण अभियान का आयोजन किया जाएगा

By भाषा | Published: September 14, 2021 08:31 PM2021-09-14T20:31:21+5:302021-09-14T20:31:21+5:30

Massive vaccination drive to be organized in Dakshina Kannada district of Karnataka | कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में विशाल टीकाकरण अभियान का आयोजन किया जाएगा

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में विशाल टीकाकरण अभियान का आयोजन किया जाएगा

Next

मंगलुरु, 14 सितंबर कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में 17 सितंबर को विशाल कोविड-19 टीकाकरण अभियान आयोजित किया जाएगा, जिसमें लोगों को टीके की 1.50 लाख खुराक देने का लक्ष्य रखा गया है। उपायुक्त के वी राजेंद्रन ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने यहां पत्रकारों से कहा कि राज्य सरकार ने केरल सीमा से लगे दक्षिण कन्नड़ जिले को प्राथमिकता सूची में रखा है और टीकाकरण को गति देने के लिये इस अभियान की शुरुआत की जाएगी।

उपायुक्त ने कहा कि इसके लिये 500 टीकाकरण स्थल स्थापित किये जाएंगे। टीकाकरण के लिए निजी अस्पतालों के कर्मियों की भी सेवा ली जाएगी। जिला प्रशासन ने टीकाकरण के लिये कुछ निजी अस्पतालों को भी चिन्हित किया है।

दक्षिण कन्नड़ जिले में लक्षित आबादी में से 70 प्रतिशत लोगों को टीके की पहली खुराक दी जा चुकी है। सभी पंचायतों को उन लोगों की सूची तैयार करने का निर्देश दिया गया है, जिन्हें अब तक टीके की पहली खुराक नहीं दी गई है और जो दूसरी खुराक लेने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Massive vaccination drive to be organized in Dakshina Kannada district of Karnataka

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे