लिकर किंग पोंटी चड्ढा का बेटा मनप्रीत सिंह चड्ढा धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

By स्वाति सिंह | Published: June 13, 2019 09:46 AM2019-06-13T09:46:56+5:302019-06-13T10:00:34+5:30

मनप्रीत सिंह चड्ढा उर्फ मॉन्‍टी चड्ढा के खिलाफ शिकायत थी कि उसने कई निर्माण कंपनियां बनाकर लोगों से पैसे लेकर फ्लैट देने का वादा किया है।

Manpreet Singh Chadha son of businessman Ponty Chadha arrested in fraud case | लिकर किंग पोंटी चड्ढा का बेटा मनप्रीत सिंह चड्ढा धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

लिकर किंग पोंटी चड्ढा का बेटा मनप्रीत सिंह चड्ढा धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्लू) ने कारोबारी मनप्रीत सिंह चड्ढा उर्फ मॉन्‍टी चड्ढा को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है। पेशे से बिल्डर मॉन्‍टी पर फ्लैट बॉयर्स के साथ धोखाधड़ी का आरोप है। ख़बरों कि मानें बताया जा रहा है कि वह एयरपोर्ट से फुकेट भागने की फिराक में था। तभी पुलिस ने एयरपोर्ट से उसे गिरफ्तार कर लिया और आज कोर्ट में उसे पेश किया जाएगा। आरोपी की एलओसी खुली हुई थी। 

मॉन्‍टी के खिलाफ शिकायत थी कि उसने कई निर्माण कंपनियां बनाकर लोगों से पैसे लेकर फ्लैट देने का वादा किया है। गाजियाबाद और नोएडा में पीड़‍ितों को 8 महीने के अंदर फ्लैट आवंटन का वादा करने के बाद अभी तक न तो फ्लैट मिला और न ही पैसा वापस मिला है।


Web Title: Manpreet Singh Chadha son of businessman Ponty Chadha arrested in fraud case

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :delhiदिल्ली