ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म को लेकर ट्विटर पर भिड़े मनोज मुंतशिर और कांग्रेस नेत्री ज्योत्सना चरण दास महंत

By शिवेंद्र राय | Published: August 25, 2022 06:44 PM2022-08-25T18:44:48+5:302022-08-25T18:46:19+5:30

30 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अभिनित 'विक्रम वेधा' को लेकर गीतकार मनोज मुंतशिर और कांग्रेस नेत्री ज्योत्सना चरण दास महंत भिड़ गए। इस फिल्म के गीत और डायलॉग मनोज मुंतशिर ने ही लिखे हैं।

Manoj Muntashir and Congress leader Jyotsna Charan Das Mahant clash over Hrithik Roshan Vikram Vedha | ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म को लेकर ट्विटर पर भिड़े मनोज मुंतशिर और कांग्रेस नेत्री ज्योत्सना चरण दास महंत

विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन

Highlights'विक्रम वेधा' के गीत और डायलॉग मनोज मुंतशिर ने लिखे हैंट्विटर पर मनोज ने दी थी फिल्म के बारे में जानकारीफिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान ने अभिनय किया है

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अभिनित 'विक्रम वेधा' का टीजर बुधवार को रीलीज किया गया। एक मिनट 46 सेकंड लंबे टीजर के रीलीज होते ही सोशल मीडिया पर चारो तरफ इसकी चर्चा होने लगी। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर गीतकार मनोज मुंतशिर और कांग्रेस नेत्री ज्योत्सना चरण दास महंत आपस में ही भिड़ गए।

दरअसल पूरा मामला ये है कि मनोज मुंतशिर ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि इस फिल्म के गीत और डायलॉग उन्होंने लिखे हैं। मनोज ने लिखा, "साथियों, नमस्कार! विक्रेम वेधा के सभी गीत और संवाद मैंने लिखे हैं। बेताल पचीसी के प्राचीन कथानक से प्रेरित ये फिल्म अपने तमिल प्रारूप में अत्यधिक सफल और सम्मानित रही है। ये मौलिक भारतीय कथा, मेरे हिंदी दर्शकों तक भी पहुंचे। यही मेरा लक्ष्य है।”

मनोज मुंतशिर के ट्वीट पर जवाब देते हुए कांग्रेस नेत्री ज्योत्सना चरण दास महंत ने लिखा, "आईटी सेल विक्रम वेधा का बहिष्कार कर रही है क्योंकि तैमूर के अब्बू सैफ अली खान हैं फिल्म में। मनोज मुंतशिर लोट-लोट के अपील कर रहे हैं कि न करें क्योंकि गीत उन्होंने लिखे हैं। लगेगी आग तो…।”

बस यही  बात मनोज मुंतशिर को बुरी लग गई। मनोज ने ज्योत्सना चरण दास महंत को जवाब देते हुए लिखा, "मैडम जी, कहां आपको मेरे ट्वीट में अपील दिख गई? कौन सी पंक्ति में मैं गिड़गिड़ा रहा हूं कि मेरी फिल्म जरूर देखें? मैं स्वतंत्र सोच में विश्वास रखता हूं। जनता ये फिल्म देखे या न देखे, मैं ‘जनमत’ का सम्मान करता रहूंगा। वैसे जो ‘जनमत’ खो चुका हो, उसे ये शब्द समझना कठिन होगा।”

दोनो के बीच सोशल मीडिया पर हुई बहस खूब चर्चा में रही। बता दें कि 'विक्रम वेधा' पहले तमिल में बनी थी। इस फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति ने अभिनय किया था। अब हिंदी में इसके आधिकारिक रीमेक में  ऋतिक रोशन और सैफ अली खान दिखाई देंगे। ऋतिक रोशन विक्रम वेधा के जरिए बड़े पर्दे पर तीन साल बाद वापसी कर रहे हैं। ऋतिक इससे पहले वॉर फिल्म में दिखाई दिए थे। विक्रम वेधा 30 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Web Title: Manoj Muntashir and Congress leader Jyotsna Charan Das Mahant clash over Hrithik Roshan Vikram Vedha

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे