मनीष सिसोदिया ने अमित शाह को लिखा पत्र, अतिक्रमण विरोधी अभियान पर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: May 13, 2022 01:50 PM2022-05-13T13:50:52+5:302022-05-13T13:52:32+5:30

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को पत्र लिखकर आम आदमी पार्टी द्वारा भाजपा की अन्यायपूर्ण 'बुलडोजर राजनीति' के बारे में जानकारी दी।

Manish Sisodia writes to Amit Shah as AAP alleges bulldozer politics | मनीष सिसोदिया ने अमित शाह को लिखा पत्र, अतिक्रमण विरोधी अभियान पर कही ये बात

मनीष सिसोदिया ने अमित शाह को लिखा पत्र, अतिक्रमण विरोधी अभियान पर कही ये बात

Next
Highlightsआप नेता और ओखला विधायक अमानतुल्ला खान को गुरुवार को दक्षिणी दिल्ली में विरोध प्रदर्शन के बीच गिरफ्तार कर लिया गया।सिसोदिया ने पत्र में आगे भाजपा पर सवाल उठाया और पूछा कि उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी में अवैध निर्माण की अनुमति क्यों दी?

नई दिल्ली: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर आम आदमी पार्टी द्वारा भाजपा की अन्यायपूर्ण 'बुलडोजर राजनीति' के बारे में बताया। अपने पत्र में आप नेता ने शाह से मामले में तुरंत हस्तक्षेप करने का आग्रह किया। उनका पत्र शहर के कई हिस्सों में बुलडोजर लुढ़कते हुए देखे जाने के ठीक एक दिन बाद आया है। 

आप नेता और ओखला विधायक अमानतुल्ला खान को गुरुवार को दक्षिणी दिल्ली में विरोध प्रदर्शन के बीच गिरफ्तार कर लिया गया। अपने पत्र में सिसोदिया ने कहा कि अतिक्रमण विरोधी अभियान राष्ट्रीय राजधानी के लिए "खतरनाक" था। उन्होंने आगे गृह मंत्री से "बुलडोजर ड्राइव के नाम पर" भाजपा नेताओं को "खतरनाक राजनीति न करने" के लिए कहने के लिए कहा। सिसोदिया ने पत्र में आगे भाजपा पर सवाल उठाया और पूछा कि उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी में अवैध निर्माण की अनुमति क्यों दी?

अपने पत्र में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आगे लिखा, "आम जनता के घरों पर बुलडोजर चलाने से पहले उन भाजपा नेताओं पर तोड़फोड़ अभियान चलाया जाना चाहिए जिन्होंने अवैध निर्माण होने दिया था।" वहीं, ट्वीट करते हुए सिसोदिया ने लिखा, "भाजपा की एमसीडी ने दिल्ली में 60 लाख घरों को गिराने की योजना बनाई है। देश भर में यह सबसे बड़ी तबाही होगी, हर तरफ हाहाकार मच जाएगा। इस तरह दिल्ली की 70 फीसदी आबादी पर बुलडोजर चलेंगे।"

Web Title: Manish Sisodia writes to Amit Shah as AAP alleges bulldozer politics

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे