उत्तर प्रदेश: तीन तलाक विधेयक पारित होने का जश्न मना रही बीवी को दिया तलाक

By भाषा | Published: August 4, 2019 01:37 PM2019-08-04T13:37:13+5:302019-08-04T13:37:13+5:30

आरोप लगाया गया है कि शम्सुद्दीन ने मुफ़ीदा के मायके पहुंच कर उसके मां-बाप के सामने तीन बार तलाक कहा। सूत्रों ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर शम्सुद्दीन के खिलाफ तीन अगस्त को मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। 

Man Allegedly Gives Triple Talaq To Wife banda uttar pradesh | उत्तर प्रदेश: तीन तलाक विधेयक पारित होने का जश्न मना रही बीवी को दिया तलाक

उत्तर प्रदेश: तीन तलाक विधेयक पारित होने का जश्न मना रही बीवी को दिया तलाक

Highlights पीड़िता की शिकायत पर शम्सुद्दीन के खिलाफ तीन अगस्त को मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।  मुफ़ीदा ख़ातून को राज्यसभा में तीन तलाक विधेयक पास होने का जश्न मनाने पर उसके शौहर शम्सुद्दीन ने दो अगस्त को 'तीन तलाक' कह कर घर से निकाल दिया।

बांदा से सटे फतेहपुर जिले के बिंदकी क्षेत्र में तलाक-ए-बिद्दत रोधी विधेयक के संसद में पारित होने का जश्न मना रही एक मुस्लिम महिला को उसके शौहर ने कथित रूप से ‘तीन तलाक’ कह कर घर से बाहर निकाल दिया।

पुलिस सूत्रों ने इस सिलसिले में दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि बिंदकी थाना क्षेत्र के जिगनी गांव में रहने वाली मुफ़ीदा ख़ातून को राज्यसभा में तीन तलाक विधेयक पास होने का जश्न मनाने पर उसके शौहर शम्सुद्दीन ने दो अगस्त को 'तीन तलाक' कह कर घर से निकाल दिया।

उन्होंने बताया कि मुकदमे में यह भी आरोप लगाया गया है कि शम्सुद्दीन ने मुफ़ीदा के मायके पहुंच कर उसके मां-बाप के सामने तीन बार तलाक कहा। सूत्रों ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर शम्सुद्दीन के खिलाफ तीन अगस्त को मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। 

Web Title: Man Allegedly Gives Triple Talaq To Wife banda uttar pradesh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे