अमित शाह के स्वास्थ्य के बारे में असंवेदनशील टिप्पणी करना निंदनीय हैं, यह उनकी मानसिकता दर्शाती है: BJP अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा

By अनुराग आनंद | Published: May 9, 2020 04:50 PM2020-05-09T16:50:47+5:302020-05-09T16:56:39+5:30

अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैलाने वाले लोगों को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जवाब दिया है।

Making insensitive remarks about Amit Shah's health is condemnable, it shows his mentality: BJP President Jagat Prakash Nadda | अमित शाह के स्वास्थ्य के बारे में असंवेदनशील टिप्पणी करना निंदनीय हैं, यह उनकी मानसिकता दर्शाती है: BJP अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (फाइल फोटो)

Highlightsअमित शाह ने आज खुद बयान जारी कर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि अमित शाह के बारे में भ्रामक जानकारी फैलाना उन लोगों की मानसिकता को दर्शाता है।

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने देश के गृह मंत्री अमित शाह के बारे में असंवेदनशील टिप्पणी करने वालों के बारे में कहा कि अमित शाह जी के स्वास्थ्य के बारे में असंवेदनशील टिप्पणी करना अत्यंत निंदनीय है। किसी के स्वास्थ्य के बारे में ऐसी भ्रामक जानकारी फैलाना उन लोगों की मानसिकता को दर्शाता है। मैं ऐसे लोगों को सद्बुद्धि देने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। 

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बयान जारी कर कहा कि उनके खराब स्वास्थ्य के बारे में सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही अफवाहें गलत हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और किसी बीमारी से पीड़ित नहीं हैं।

अमित शाह ने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी करते हुए लिखा कि पिछले कई दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य के बारे में कई मनगढंत अफवाह फैलाई हैं। यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है।

इसके साथ ही शाह ने आगे लिखा कि देश इस समय कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा है और देश के गृह मंत्री के नाते देर रात तक अपने कार्यों में व्यस्त रहने के कारण मैंने इस सब पर ध्यान नहीं दिया।  जब यह मेरे संज्ञान में आया तो मैंने सोचा कि यह सभी लोग अपनी काल्पनिक सोच का आनंद लेते रहें, इसलिये मैंने कोई स्पष्टता नहीं की।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मैं आज स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और मुझे कई बीमारी नहीं है। हिंदू मान्यताओं के अनुसार ऐसा मानना है कि इस तरह की अफवाह स्वास्थ्य को और मजबूत करती है। इसलिए, मैं ऐसे सभी लोगों से आशा करता हूं कि वो यह व्यर्थ की बातें छोड़कर मुझे मेरा कार्य करने देंगे और स्वयं भी अपना काम करें।

Web Title: Making insensitive remarks about Amit Shah's health is condemnable, it shows his mentality: BJP President Jagat Prakash Nadda

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे