पश्चिम बंगाल: हावड़ा हिंसा के बाद महुआ मोइत्रा का भाजपा पर हमला, ट्वीट कर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: April 1, 2023 02:30 PM2023-04-01T14:30:27+5:302023-04-01T14:32:39+5:30

तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा, "रामनवमी के रूप में भाजपा द्वारा "हिंदू खतरे में हैं" मामले का पूर्ण प्रवाह शुरू हो गया। यह 2024 तक चलेगा।"

Mahua Moitra's Hindus in danger tweet after Bengal's Howrah violence | पश्चिम बंगाल: हावड़ा हिंसा के बाद महुआ मोइत्रा का भाजपा पर हमला, ट्वीट कर कही ये बात

(फाइल फोटो)

Highlightsतृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर "हिंदू खतरे में हैं" बयान पर निशाना साधा।महुआ मोइत्रा ने आरोप लगाया कि यह मामला 2024 तक चलेगा।उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का हमला, भारत को निशाना बना रही विदेशी ताकतें इस बार धीमी गति से भाग रही हैं।

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर "हिंदू खतरे में हैं" बयान पर निशाना साधा। टीएमसी फायरब्रांड सांसद ने आरोप लगाया कि यह मामला 2024 तक चलेगा। 

तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा, "रामनवमी के रूप में भाजपा द्वारा "हिंदू खतरे में हैं" मामले का पूर्ण प्रवाह शुरू हो गया। यह 2024 तक चलेगा। पाकिस्तान का हमला, भारत को निशाना बना रही विदेशी ताकतें इस बार धीमी गति से भाग रही हैं। केवल फुलप्रूफ फॉलबैक ही हिंदू कार्ड है। जय माँ काली। बुद्धि दे माँ। मेरे देश को बचाओ।"

बता दें कि पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के काजीपाडा इलाके में राम नवमी पर शोभायात्रा निकाले जाने के दौरान दो समूहों के बीच हुई झड़प के बाद शनिवार को स्थिति शांतिपूर्ण और नियंत्रण में है। बहरहाल, इलाके में अभी भी निषेधाज्ञा लागू है। पीटीआई के अनुसार, एक अधिकारी ने बताया कि भारी पुलिस बल की तैनाती के बीच सुबह से वाहनों की आवाजाही शुरू हो गई और दुकानें और बाजार भी खुले।

उन्होंने बताया कि इलाके में और उसके आसपास दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा-144 के तहत निषेधाज्ञा अब भी लागू है और इंटरनेट सेवा निलंबित है। इस इलाके में और उसके आसपास झड़पों के दौरान कई दुकानें और मकानों में तोड़फोड़ की गई थी। अधिकारी ने बताया कि राज्य अपराध जांच विभाग (सीआईडी) ने झड़पों की जांच पूरी कर ली है।

(भाषा इनपुट के साथ)

Web Title: Mahua Moitra's Hindus in danger tweet after Bengal's Howrah violence

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे