महोबा: दलित छात्रा का शव पेड़ से लटका मिला

By भाषा | Published: January 17, 2021 10:22 AM2021-01-17T10:22:41+5:302021-01-17T10:22:41+5:30

Mahoba: Dead body of Dalit girl found hanging from tree | महोबा: दलित छात्रा का शव पेड़ से लटका मिला

महोबा: दलित छात्रा का शव पेड़ से लटका मिला

महोबा (उप्र), 17 जनवरी जिले के बेलाताल कस्बे की पुलिस ने शनिवार देर शाम 18 वर्षीय दलित छात्रा का शव बरामद किया जो पहाड़ में लगे पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका था।

कुलपहाड़ के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) रामप्रवेश राय ने रविवार को बताया कि शनिवार की शाम करीब सात बजे बेलाताल कस्बे के एक मोहल्ले में रहने वाली 12वीं कक्षा की दलित छात्रा (18) का शव संदिग्ध परिस्थिति में छैमाही देवी मंदिर से कुछ दूरी पर पहाड़ में लगे एक पेड़ की डाल में दुपट्टे से बने फांसी के फंदे से लटका मिला है। उसका पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि लड़की शनिवार दोपहर करीब 12 बजे घर से सब्जी खरीदने निकली थी। देर शाम तक घर वापस न लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन की और करीब सात बजे शाम को चरवाहों से शव पेड़ पर लटका होने की सूचना परिजनों को दी, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।

सीओ ने बताया कि प्रथमदृष्टया लग रहा रहा है कि लड़की ने आत्महत्या की है। लेकिन, उसकी (लड़की की) बड़ी मां ने पुलिस को बताया कि मोहल्ले का एक लड़का फोन पर उसे एक माह से परेशान कर रहा था। उसने आरोप लगाया कि लड़की की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया गया है।

राय ने कहा कि महिला के आरोपों की भी जांच की जा रही है। लड़की की मौत की वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Mahoba: Dead body of Dalit girl found hanging from tree

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे