महाराष्ट्र: दो बाइक सवार लोगों ने राकांपा कार्यकर्ता की हत्या की

By भाषा | Published: December 1, 2020 11:26 AM2020-12-01T11:26:23+5:302020-12-01T11:26:23+5:30

Maharashtra: Two bike riders killed NCP worker | महाराष्ट्र: दो बाइक सवार लोगों ने राकांपा कार्यकर्ता की हत्या की

महाराष्ट्र: दो बाइक सवार लोगों ने राकांपा कार्यकर्ता की हत्या की

मुम्बई, एक दिसम्बर महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की 39 वर्षीय एक महिला कार्यकर्ता एवं महिला संगठन की प्रमुख की दो बाइक सवार अज्ञात लोगों ने बहस होने के बाद हत्या कर दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना सोमवार रात करीब आठ बजकर 20 मिनट पर हुई। मृतका की पहचान रेखा भाउसाहेब जरे के तौर पर हुई है, जो अपनी मां, बेटे और एक दोस्त के साथ पुणे से अहमदनगर जा रही थीं।

उन्होंने बताया कि यहां से 230 किलोमीटर दूर एक स्थान पर उसने अपनी कार को एक मोटरसाइकिल से आगे निकाला था, जिसके बाद आरोपियों ने अपने दोपहिया वाहन को बीच सड़क पर कार के आगे लाकर खड़ा कर दिया।

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद जरे और उनके बीच बहस हुई और कार में बैठे महिला के एक रिश्तेदार ने हस्तक्षेप करने की कोशिश भी की लेकिन बहस बढ़ती गई। इस दौरान बाइक सवार ने एक चाकू निकाल जरे का गला काट दिया और वह वहीं ढह गईं।

उन्होंने बताया कि उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां भर्ती करने से पहले ही उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अधिकारी ने बताया कि अहमदनगर के सुपा पुलिस थाने में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है।

जरे महिलाओं के कल्याण के लिए काम करने वाली एक स्थानीय संस्था, ‘यशस्विनी महिला ब्रिगेड’ की अध्यक्ष थीं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Maharashtra: Two bike riders killed NCP worker

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे