महाराष्ट्रः सीआईडी के डीआईजी का फेक एफबी अकाउंट बनाया, जानिए मामला

By फहीम ख़ान | Published: October 7, 2020 03:25 PM2020-10-07T15:25:48+5:302020-10-07T15:25:48+5:30

महाराष्ट्र के पुणे स्थित सीआईडी के डीआईजी रंजन कुमार शर्मा का नाम इस्तेमाल करते हुए किसी शख्स ने फेक एफबी अकाउंट बनाया है। 

Maharashtra pune cid dig pune cid dig rajan kumar sharma fake facebook account | महाराष्ट्रः सीआईडी के डीआईजी का फेक एफबी अकाउंट बनाया, जानिए मामला

अपने परिचित लोगों से सतर्क रहने की भी अपील की है।

Highlightsशायद ये पहला मौका होगा जब सीआईडी के डीआईजी का ही फेक अकॉउंट कोई बना डाले। फेक अकाउंट बनाये जाने की जानकारी खुद अपने ओरिजिनल फेसबुक अकॉउंट से दी है। लिखा है कि वो इस शख्स के खिलाफ में लीगल एक्शन लेने जा रहे है।

नागपुरः अब तक हमने फेसबुक पर कितने ही लोगों को ये पोस्ट करते हुए देखा है कि उनका फेक अकाउंट किसी ने बनाया है।

लेकिन शायद ये पहला मौका होगा जब सीआईडी के डीआईजी का ही फेक अकॉउंट कोई बना डाले। जी हां, महाराष्ट्र के पुणे स्थित सीआईडी के डीआईजी रंजन कुमार शर्मा का नाम इस्तेमाल करते हुए किसी शख्स ने फेक एफबी अकाउंट बनाया है। 

डीआईजी रंजन कुमार शर्मा ने अपने नाम से किसी के द्वारा फेक अकाउंट बनाये जाने की जानकारी खुद अपने ओरिजिनल फेसबुक अकॉउंट से दी है। उन्होंने लिखा है कि वो इस शख्स के खिलाफ में लीगल एक्शन लेने जा रहे है। उन्होंने अपने परिचित लोगों से सतर्क रहने की भी अपील की है।

 

Web Title: Maharashtra pune cid dig pune cid dig rajan kumar sharma fake facebook account

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे