महाराष्ट्र: अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष रामदास अठावले की पार्टी में शामिल

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 26, 2020 02:52 PM2020-10-26T14:52:53+5:302020-10-26T16:44:50+5:30

पिछले दिनों ही केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने पायल घोष से मुलाकात की थी। उन्होंने पायल को भरोसा दिया था कि उनकी पार्टी न्याय की लड़ाई में उनके साथ खड़ी है।

Maharashtra mumbai Anurag Kashyap Actress Payal Ghosh joins Union Minister Ramdas Athawale-led Republican Party of India (A) | महाराष्ट्र: अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष रामदास अठावले की पार्टी में शामिल

पायल ने पार्टी प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री राम दास आठवले की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुयी।

HighlightsRPI (ए) की महिला विंग की उपाध्यक्ष के रूप में नामित किया गया है।आठवले ने इस अवसर पर कहा, ''पार्टी में शामिल होने के लिये मैं उनका धन्यवाद करता हूं और उनका स्वागत करता हूं।''

मुुंबईः अभिनेत्री पायल घोषमुंबई में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के नेतृत्व वाली रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) में शामिल हुईं। उन्हें RPI (ए) की महिला विंग की उपाध्यक्ष के रूप में नामित किया गया है।

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष सोमवार को भारतीय रिपब्लिकन पार्टी (आठवले) में शामिल हो गयी। पायल ने पार्टी प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री राम दास आठवले की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुयी। आठवले ने इस अवसर पर कहा, ''पार्टी में शामिल होने के लिये मैं उनका धन्यवाद करता हूं और उनका स्वागत करता हूं।'' कश्यप ने पायल के आरोपों से इनकार किया है। 

प्रसिद्ध फिल्मकार अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष सोमवार को केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले की अगुवाई वाली रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया (आठवले) में शामिल हो गयीं। पायल को पार्टी की महिला इकाई का उपाध्यक्ष बनाया गया है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि पायल कुछ अन्य लोगों के साथ आरपीआई अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुईं। उन्होंने बताया कि पायल को पार्टी की महिला शाखा का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

आठवले ने कहा कि पायल एवं अन्य लोगों के पार्टी में शामिल होने से संगठन और मजबूत होगा

इस मौके पर आठवले ने कहा कि पायल एवं अन्य लोगों के पार्टी में शामिल होने से संगठन और मजबूत होगा। आठवले ने यह भी कहा कि कश्यप जल्दी ही गिरफ्तार किये जायेंगे। हालांकि, कश्यप ने पायल के आरोपों का लगातार खंडन किया है।

उन्होंने कहा, ''मैंने उन्हें बताया कि आरपीआई (ए) बाबा साहेब आम्बेडकर की पार्टी है। यह समाज के सभी वर्गों के लोगों की मदद करती है चाहे वे दलित, आदिवासी, अन्य पिछड़ा वर्ग, ग्रामीण या झुग्गी में रहने वाले लोग हों। अगर आप पार्टी में शामिल होती हैं तो आरपीआई को एक अच्छा चेहरा मिलेगा। मेरी उनके साथ इस पर चर्चा के बाद वह पार्टी में शामिल होने के लिये तैयार हो गयीं।'' पायल ने कहा कि देश के लिये कुछ करने के मकसद से वह आरपीआई (ए) में शामिल हुयी हैं और कश्यप के साथ लड़ाई में उनका समर्थन करने के लिये उन्होंने आठवले को धन्यवाद दिया।

आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि जिसने अनुराग कश्यप को किया घायल वो है पायल। गौरतलब है कि पिछले दिनों ही केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने पायल घोष से मुलाकात की थी, उन्होंने पायल को भरोसा दिया था कि उनकी पार्टी न्याय की लड़ाई में उनके साथ खड़ी है, वे ट्वीट कर लिखते हैं- न्याय दिलाने की लड़ाई मे आरपीआय सदा साथ देगी! हम आपके साथ खड़े हैं।

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर कश्यप के खिलाफ कार्रवाई की अपील की थी। राज भवन ने ट्वीट किया, ‘‘केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले के साथ अभिनेत्री पायल घोष ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से राजभवन में मुलाकात की और ज्ञापन दिया।’’ घोष ने सोमवार को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष आठवले के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन किया था और कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की थी। अभिनेत्री ने कश्यप पर सात साल पहले उनके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

Web Title: Maharashtra mumbai Anurag Kashyap Actress Payal Ghosh joins Union Minister Ramdas Athawale-led Republican Party of India (A)

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे