महाराष्ट्र : अलीबाग में सिलसिलेवार चोरी के मामलों में चार लोग गिरफ्तार

By भाषा | Published: October 13, 2021 05:09 PM2021-10-13T17:09:49+5:302021-10-13T17:09:49+5:30

Maharashtra: Four arrested in Alibaug serial theft cases | महाराष्ट्र : अलीबाग में सिलसिलेवार चोरी के मामलों में चार लोग गिरफ्तार

महाराष्ट्र : अलीबाग में सिलसिलेवार चोरी के मामलों में चार लोग गिरफ्तार

Next

अलीबाग, 13 अक्टूबर महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के अलीबाग शहर में सिलसिलेवार चोरी की घटनाओं के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि चोरी की इन घटनाओं के मामले में गांव शिरावली निवासी साहिल चव्हाण, नारंगी गांव के भावेश म्हात्रे, रंजनखड़ गांव के श्रेयश पाटिल के अलावा हर्षल घरात को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक हर्षल घरात हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आया था। हर्षल ने एक गिरोह बनाकर अलीबाग शहर और आस-पास के इलाकों में चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया। आरोपियों ने पिछले दो सप्ताहों के दौरान मंदिरों और दुकानों को निशाना बनाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपियों के पास से 1.25 लाख रुपये कीमत का चुराया गया सामान बरामद किया गया है। सभी आरोपियों को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Maharashtra: Four arrested in Alibaug serial theft cases

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे