मध्य प्रदेशः भीषण दुर्घटना में बाल-बाल बचीं विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कावरे, ड्राइवर और सुरक्षाकर्मियों की मौत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 14, 2019 09:06 AM2019-01-14T09:06:56+5:302019-01-14T09:06:56+5:30

मध्य प्रदेश विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कावरे का काफिला रविवार देर रात भीषण दुर्घटना का शिकार हो गया।

Madhya Pradesh Vidhan Sabha vice president Hina Kaware road accident in Balaghat | मध्य प्रदेशः भीषण दुर्घटना में बाल-बाल बचीं विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कावरे, ड्राइवर और सुरक्षाकर्मियों की मौत

मध्य प्रदेशः भीषण दुर्घटना में बाल-बाल बचीं विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कावरे, ड्राइवर और सुरक्षाकर्मियों की मौत

Highlightsतीन दिन पहले ही नियुक्त हुई हैं विधानसभा उपाध्यक्षबालाघाट से कांग्रेस की दिग्गज नेता हैं हिना कावरे

मध्य प्रदेश विधानसभा की उपाध्यक्ष और बालाघाट के लांजी से विधायक हिना कावरे का काफिला एक भीषण सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। हादसा इतना भयानक था कि इसमें एक ड्राइवर और तीन सुरक्षाकर्मियों की मौक पर ही मौत हो गई। इस सड़क हादसे में हिना कावरे बाल-बाल बच गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना रविवार देर रात हुई।

तीन दिन पहले ही हिना कावरे विधानसभा उपाध्यक्ष बनाई गई हैं। रविवार देर रात बालाघाट जिला मुख्यालय से हिना अपने घर लांजी लौट रही थी। गोंदिया रोड के साले टेका गांव के पास एक ट्रक ने हिना के काफिले को टक्कर मार दी।

हिना कावरे के ड्राइवर ने सावधानी से कार बचा ली लेकिन काफिले की फॉलो कार दुर्घटना का शिकार हो गई। इसमें सवार दो पुलिस कर्मियों और ड्राइवर की मौत हो गई। हादसे में मरने वालों में एक सब इंस्पेक्टर, एक हेड कॉस्टेबल, एक कांस्टेबल सहित एक प्राइवेट ड्राइवर भी शामिल है।

Web Title: Madhya Pradesh Vidhan Sabha vice president Hina Kaware road accident in Balaghat

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे