मध्य प्रदेश : नाबालिक से उसके पिता के दो दोस्तों ने किया सामूहिक बलात्कार

By भाषा | Published: December 14, 2021 03:13 PM2021-12-14T15:13:09+5:302021-12-14T15:13:09+5:30

Madhya Pradesh: Minor gang-raped by two of his father's friends | मध्य प्रदेश : नाबालिक से उसके पिता के दो दोस्तों ने किया सामूहिक बलात्कार

मध्य प्रदेश : नाबालिक से उसके पिता के दो दोस्तों ने किया सामूहिक बलात्कार

जबलपुर (मप्र), 14 दिसंबर मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में 11 साल की लड़की से उसके पिता के दो दोस्तों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि सात दिसंबर को हुई घटना के बारे में 11 दिसंबर को पता चला, जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय अग्रवाल ने बताया कि कक्षा 7वीं की छात्रा से उसके पिता के दो दोस्तों ने उसके घर के पीछे वाले भाग में ले जाकर कथित तौर पर बलात्कार किया। आरोपियों की उम्र 25 और 26 साल है। पीड़ित के पिता मजदूर हैं और घटना के वक्त वह घर में नहीं थे।

उन्होंने कहा कि पड़ोस की एक महिला ने 11 दिसंबर को इस बारे में पुलिस को सूचित किया। इसके बाद पुलिस ने लड़की के परिवार से संपर्क किया और मामला दर्ज किया।

रांझी पुलिस थाना प्रभारी विजय परस्ते ने बताया कि संपर्क किये जाने पर परिजनों ने बताया कि उनकी लड़की कुछ दिनों से परेशान नजर आ रही थी। उन्होंने कहा कि काउंसलिंग के बाद लड़की ने पुलिस को आपबीती सुनाई।

परस्ते ने बताया कि दोनों आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार किया गया और उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता, अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले में जांच जारी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Madhya Pradesh: Minor gang-raped by two of his father's friends

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे