मध्यप्रदेश: इंदौर विकास प्राधिकरण के सब इंजीनियर के घर छापेमारी, कैश समेत कई कीमती सामान बरामद

By बृजेश परमार | Published: May 4, 2019 01:48 PM2019-05-04T13:48:35+5:302019-05-04T13:48:35+5:30

आईडीए के सब इंजीनियर गजानन्द पाटीदार व उनके भाई बिल्डर रमेश चन्द्र पाटीदार के स्कीम नम्बर 78 सहित कई ठिकानों पर सुबह 6 बजे से लोकायुक्त पुलिस का छापा पड़ा।

Madhya Pradesh: Lokayukta raid in Indore Development Authority Sub Engineer Gajanan Patidar live news hindi | मध्यप्रदेश: इंदौर विकास प्राधिकरण के सब इंजीनियर के घर छापेमारी, कैश समेत कई कीमती सामान बरामद

मध्यप्रदेश: इंदौर विकास प्राधिकरण के सब इंजीनियर के घर छापेमारी, कैश समेत कई कीमती सामान बरामद

आईडीए के सब इंजीनियर गजानन्द पाटीदार व उनके भाई बिल्डर रमेश चन्द्र पाटीदार के स्कीम नम्बर 78 सहित कई ठिकानों पर सुबह 6 बजे से लोकायुक्त पुलिस का छापा पड़ा। लोकायुक्त द्वारा यह छापेमारी 9 जगहों पर जारी है। 

बता दें कि यह छापेमारी उनके मकान 58 डी s 4 स्कीम नंबर 78 के अलावा  136 स्कीम नंबर व अन्य स्थानों पर मारी गई, जहां उनके परिवार और भाई-बहन के नाम पर संपत्ति है। ऐसी जगहों पर छापेमारी की जा रही है। इस छापेमारी में सोना, नकदी और कार समेत कई कीमती चीज बरामद किए गए हैं। 


इसके अलावा खेती की जमीन दुकान , मकान व अन्य संपत्तियों का खुलासा भी फिलहाल हुआ है। बताया जाता है कि गजानन पहले ट्रेसर के रूप में आईडिया में काम करते थे जिसके बाद 2010 में वे उपयंत्री के तौर पर पर स्थापना हुई।गजानन की सैलरी लगभग ₹55000 हैं लेकिन आय से अधिक संपत्ति के मामले की शिकायत के बाद लोकायुक्त ने छापामार कार्रवाई की फिलहाल कार्यवाही जारी है सात से आठ स्थानों पर सर्चिंग में बड़ी संपत्ति का खुलासा हुआ है। 
 

Web Title: Madhya Pradesh: Lokayukta raid in Indore Development Authority Sub Engineer Gajanan Patidar live news hindi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे