मध्य प्रदेश चुनाव: बोलीं BSP सुप्रीमो मायावती, कमजोर समझकर कांग्रेस करना चाहती थी समझौता

By राजेंद्र पाराशर | Published: November 20, 2018 08:20 PM2018-11-20T20:20:16+5:302018-11-20T20:20:16+5:30

बसपा प्रमुख ने कहा कि बेरोजगारी, महंगाई, डीजल, पेट्रोल की बढ़ी कीमतों के लिए केन्द्र की गलत नीतियां जिम्मेदार हैं।

Madhya Pradesh Election: BSP supremo Mayawati attack congress | मध्य प्रदेश चुनाव: बोलीं BSP सुप्रीमो मायावती, कमजोर समझकर कांग्रेस करना चाहती थी समझौता

मध्य प्रदेश चुनाव: बोलीं BSP सुप्रीमो मायावती, कमजोर समझकर कांग्रेस करना चाहती थी समझौता

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने आज राजधानी भोपाल में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस खिसयानी बिल्ली खंबा नोचे की की तरह बसपा पर जानबूझकर गलत आरोप लगा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कमजोर स्थिति को देखते हुए बसपा से गठबंधन चाहती थी, ऐसी स्थिति में हमने अकेले चुनाव मैदान में उतरने का फैसला लिया। हमने सही समाज के  लोगों को टिकट दिए हैं।

मायावती ने आज राजधानी के भेल स्थित दशहरा मैदान पर सभा को संबोधित किया। मायावती ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दल प्रलोभन भरे घोषणा पत्र जारी करती हैं, बसपा कभी भी घोषणा पत्र जारी नहीं करती। मायावती ने कहा कि हम कहने में कम और करने में ज्यादा विश्वास रखते हैं।

उन्होंने कहा कि बसपा ही अकेली एक मात्र पार्टी है जो विदेशी पूंजी पतियों, धन्ना सेठों की नहीं, बल्कि अपनी ही जमा पूंजी से चुनाव लड़ती है। बसपा प्रमुख ने कहा कि बेरोजगारी, महंगाई, डीजल, पेट्रोल की बढ़ी कीमतों के लिए केन्द्र की गलत नीतियां जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि  कांग्रेस की सरकार हो या फिर मौजूदा भाजपा की सरकार दोनों ही ने दलितों, अल्पसंख्यकों के लिए कुछ नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि दलितों और अल्पंसख्यकों, किसानों का उत्थान  इन दलों ने नहीं किया। बसपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस ने अब तक आरक्षण का कोटा भी पूरा नहीं किया।

Web Title: Madhya Pradesh Election: BSP supremo Mayawati attack congress

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे